पूर्व जिला पंचायत सदस्य के मकान निर्माण में लगे मजदूर को लगा करंट, 30 फुट से गिरा जमीन में, निजी अस्पताल में भर्ती

पूर्व जिला पंचायत सदस्य के मकान निर्माण में लगे मजदूर को लगा करंट, 30 फुट से गिरा जमीन में, निजी अस्पताल में भर्ती

सिहोरा के जेल रोड के पास की घटना : तेज धमाके सहमे लोग, जिम्मेदारों ने पुलिस को नहीं दी जानकारी


सिहोरा

सिहोरा के जेल रोड स्थित पूर्व जिला पंचायत सदस्य के दूसरे फ्लोर में पेंटिंग का काम कर रहे एक मजदूर का हाथ हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। हाई टेंशन लाइन से तार टकराते हैं मजदूर की बाहों में जोरदार झटका लगा और वह दूसरी मंजिल से सीधे 30 फुट नीचे जमीन पर आ गया। यह घटना शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे की बताई जा रही है। आनन-फानन में मजदूर को पूर्व जिला पंचायत सदस्य के परिजनों ने खितौला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां उसका इलाज चल रहा है। इतनी बड़ी घटना की जानकारी पूर्व जिला पंचायत सदस्य के परिजनों ने सिहोरा पुलिस को नहीं दी। 


जानकारी के मुताबिक पूर्व जिला पंचायत सदस्य सोनेलाल पटेल के मकान में दूसरी मंजिल पर सेंटिंग का काम शनिवार को चल रहा था जहां मजदूर काम कर रहे घर से कुछ ही दूरी पर हाईटेंशन लाइन गुजरी थी। सेंटिंग का काम करते समय मजदूर अजय कोरी (36) का अचानक बैलेंस बिगड़ा और उसका बांह हाई टेंशन लाइन पर टच हो गई करंट लगते ही वह सीधे करीब 30 फुट नीचे जमीन पर धड़ाम से गिर पड़ा।

तेज धमाका सुन बाहर आ गए मोहल्ले के लोग, टूट कर जमीन पर गिरी हाई टेंशन लाइन

अचानक जमीन पर गिरते ही अजय तड़पने लगा। हाईटेंशन लाइन का तार टूटने से इतना तेज धमाका हुआ कि मोहल्ले के लोग अपने घरों से बाहर आ गए। आनन-फानन में जिला पंचायत सदस्य के पुत्र ने घायल अजय को अस्पताल लेकर रवाना हो गया। हाईटेंशन लाइन टूटने से काफी देर तक रास्ते पर जाम लग गया।


 निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज

 मजदूर को करंट का झटका तो लगा लेकिन गिरने से उसके शरीर में कई जगह फ्रैक्चर आने की संभावना डॉक्टर जता रहे हैं।


इनका कहना

मेरे पास ज्वालामुखी क्षेत्र में करंट लगने और दूसरी मंजिल से मजदूर के गिरने की कोई भी सूचना नहीं मिली है। जैसे भी सूचना मिलेगी उस आधार पर संबंधित के बयान लिए जाएंगे और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गिरीश धुर्वे, टीआई सिहोरा
Previous Post Next Post