देवरीखुर्द से हुई हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत, विधानसभा प्रभारी बी पी सिंह ने चंद्रशेखर आजाद नगर वार्ड 42 में किया शुभारंभ


बिलासपुर। आजादी की 75वी वर्षगांठ पर मस्तूरी भी तिरंगे के रंग से रंगा नजर आएगा मस्तूरी में हर घर तिरंगा अभियान के लिए कार्यकर्ताओ और आम लोगों ने युद्धस्तर पर तैयारी की है इस संदर्भ में हरघर तिरंगा मस्तूरी विधनसभा प्रभारी बीपी सिंह ने बताया कि  मस्तूरी विधानसभा में दस हजार तिरंगा लगाने का लक्ष्य रखा गया है साथ ही सभी मंडलों में 13 और 14 तारीख को तिरंगा यात्रा निकालने की योजना है जिसमें मस्तूरी विधायक डॉ  कृष्णमूर्ति बांधी शामिल होंगे साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोग भाग लेंगे। 



श्री सिंह  ने कहा कि अगस्त माह में ही क्रांति की शुरुवात हुई थी  अगस्त माह में 9 अगस्त क्रांति दिवस के रूप में जाना जाता है, जब हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने भारत छोड़ो आंदोलन की शुरुआत की थी। उन्होंने आह्वान किया कि हम एक साथ आएं और अपने स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष को याद करें।
 मस्तुरी के सभी नागरिक आगे आएं और अपने घरों पर तिरंगा लगाएं। उन्होने आगे  कहा कि  भाजपा के कार्यकर्ता हर घर में तिरंगा पहुंचा कर राष्ट्रवाद का संदेश देगा।तिरंगा देश को जोडऩे का काम काम करता है और आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर तिरंगा एक बार फिर देश को एक सूत्र में जोड़ कर रखने के माध्यम के रूप में काम कर रहा है। इसी कड़ी मे देवरी खुर्द के हर घर में तिंरगा लगाने की शुरूआत की गई।
बता दें कि हर घर तिरंगा अभियान में सीपत मंडल अध्यक्ष राज्यवर्धन कौशिक, जयरामनगर मंडल अध्यक्ष राजेंद्र राठौर, मस्तूरी मंडल अध्यक्ष विजय अंचल, मल्हार मंडल अध्यक्ष राजकुमार साहू , लोहर्षी मंडल अध्यक्ष हरिनारायण तिवारी सभी अपने मंडल में हर घर में तिरंगा लगाने और तिरंगा यात्रा का नेतृत्व करेगें।
Previous Post Next Post