तेज रफ्तार ट्रैक्टर के चालक ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर मौत

तेज रफ्तार ट्रैक्टर के चालक ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर मौत





मझगवां थाना अंतर्गत बरमदाना मोड़ के पास की घटना : आरोपी ट्रैक्टर चालक वाहन सहित हिरासत में

मझगवां 

मझगवां थाना अंतर्गत मंगलवार दोपहर करीब एक बजे के लगभग साइकिल से अपने घर लौट रहे बुजुर्ग को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर के चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बुजुर्ग सड़क पर गिरा और ट्रैक्टर का पहिया उसके ऊपर से निकल गया। दर्दनाक हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने चालक को ट्रैक्टर सहित हिरासत में ले लिया है।



पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक खितौला अलीनगर वार्ड क्रमांक 17 निवासी शेख मुन्ना (60) का बरमदाना के आगे खेत है। मंगलवार दोपहर वह खेत से काम करने के बाद साइकिल से अपने घर लौट रहे थे। वह जैसे ही बरमदाना मोड़ पर पहुंचे उसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रैक्टर के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह साइकिल से सड़क पर जा गिरे और ट्रैक्टर का पिछला पहिया उनको को चलता हुआ निकल गया। जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।

पंचर ट्रैक्टर को ले जा रहा था चालक

जानकारी में यह बात भी सामने आई है कि ट्रैक्टर का चालक पंचर ट्रैक्टर को तेजी से ले जा रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और बुजुर्गों के पीछे से ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर लग गई। फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर को चालक सहित हिरासत में ले लिया है। मझगवां पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा   मर्चुरी भेज दिया है।
Previous Post Next Post