भरभरा कर गिर आंगनबाड़ी के छत का प्लास्टर, बड़ा हादसा टला

भरभरा कर गिर आंगनबाड़ी के छत का प्लास्टर, बड़ा हादसा टला




जनपद पंचायत मझौली की तागबिहर ग्राम पंचायत का मामला : शुक्रवार देर रात की बताई जा रही घटना

मझौली 

जनपद पंचायत मझौली के अंतर्गत आने वाली नवीन ग्राम पंचायत तागबिहर ग्राम पंचायत के आंगनवाड़ी केंद्र की छत का प्लास्टर शुक्रवार रात अचानक भरभरा कर गिर गया। यह तो बड़ी गनीमत थी कि घटना देर रात की है यदि दिन के समय छत का प्लास्टर गिरता तो आंगनवाड़ी केंद्र में बैठे कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हो जाते। छत का प्लास्टर गिरने से आंगनबाड़ी केंद्र में रखा सामान खराब हो गया।

जानकारी के मुताबिक जनपद पंचायत मझौली की नवीन ग्राम पंचायत तागबिहर में स्थित आंगनबाड़ी केंद्र का संचालन पुरानी आंगनवाड़ी केंद्र में हो रहा है जोकि बहुत जर्जर स्थिति में है। शुक्रवार रात हुई अचानक बारिश के चलते आंगनबाड़ी केंद्र का प्लास्टर भरभरा कर गिर गया। जानकारी के मुताबिक जब आंगनवाड़ी केंद्र इतना जर्जर है तो उक्त भवन में इसका संचालन क्यों हो रहा है और किसके कहने पर हो रहा है यह एक बड़ा यक्ष प्रश्न है।

 तो घायल हो जाते कई बच्चे, कौन होता जवाबदार

ग्रामीणों का कहना है कि यदि आंगनबाड़ी केंद्र का प्लास्टर दिन के समय गिरा होता तो यहां बैठे कई बच्चे घायल हो जाते और बड़ी घटना घटित होती आखिर उसका जवाब दार कौन होता जब इस मामले में सुपरवाइजर अन्नपूर्णा श्रीवास्तव से बात की गई तो उनका कहना था कि उन्होंने अभी 1 तारीख को ही चाय लिया है उन्हें भी अभी इस मामले की जानकारी मिली है वह पूरी जानकारी लेने के बाद ही कुछ कह सकेंगे।
Previous Post Next Post