इंद्राना हिरण नदी में दिखा मगर, ग्रामीणों में दहशत

इंद्राना हिरण नदी में दिखा मगर, ग्रामीणों में दहशत


 ग्रामीणों ने पुल से बनाया वीडियो, आस-पास के गांव में मच गया हड़कंप


मझौली

मझौली तहसील के इंद्राना कस्बे के पास स्थित हिरण नदी पुल में बुधवार सुबह मगर देखने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने पुल से नदी में तैर रहे मगर का वीडियो  बना लिया। हिरण नदी के क्षेत्र में मगर दिखने से आसपास के गांव में दहशत फैल गई। ग्रामीण हिरण नदी के आसपास जाने से घबरा रहे हैं। उनका कहना है कि हिरण नदी के इस क्षेत्र में मगर नहीं है, लेकिन यह मगर कहां से आया इसकी जानकारी किसी को भी नहीं है।


हासिल जानकारी के मुताबिक इंद्राना हिरण नदी के पुल पर बुधवार करीब 11:00 बजे के लगभग ग्रामीणों ने मगर को तैरते हुए देखा। इस बात की खबर लगते ही भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ पुल पर जमा हो गई स्थानीय ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। कुछ देर तक मगर नदी में तैरता रहा इसके बाद उसका कुछ भी पता नहीं चला। ग्रामीणों के मुताबिक हिरण नदी के क्षेत्र में कहीं भी मगर नहीं है। 


हिरण नदी में जाने से घबरा रहे ग्रामीण

हिरण नदी के क्षेत्र में मगर देखने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है ग्रामीण अब हिरण नदी के इस एरिया में जाने से घबरा रहे हैं। पुल के क्षेत्र में लोग नहाने के अलावा अपने पशुओं को पानी पिलाने के लिए भी ले जाते हैं। हालांकि ग्रामीणों ने हिरण नदी में मगर देखने की जानकारी वन विभाग को नहीं दी है। लेकिन हिरण नदी के क्षेत्र में मगर देखने से आसपास के गांव में भी दहशत का माहौल है।
Previous Post Next Post