द कपिल शर्मा शो में लीड रोल में दिखेंगे सरौली के सतेंद्र

"द कपिल शर्मा शो" में लीड रोल में दिखेंगे सरौली के सतेंद्र 



गांव के लड़के को टीवी में देखने के लिए लोगों में उत्साह 

मझगवां

  मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में मझगवां सरौली के सतेंद्र सोनी (23) मुख्य किरदार में नजर आयेंगे। छोटे से गांव से मुंबई तक के सफर में सतेंद्र ने बताया की इस मुकाम तक पहुंचने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा, लोगों का प्यार भी मिला। अपने कैरियर की शुरुआत यूट्यूब चैनल से करने के बाद सतेंद्र मुंबई गए और बहुत से धारावाहिक में काम किया। द कपिल शर्मा शो में सतेंद्र, गोली का किरदार निभाएंगे  


जबलपुर में थियेटर से की शुरुवात, आमिर खान प्रोडक्सन फिल्म लापता लेडी में रही मुख्य भूमिका

सतेंद्र ने बताया की मझगवां से स्कूली शिक्षा प्राप्त कर वह जबलपुर गया और  जबलपुर में थियेटर किया। जिसके बाद एक फिल्म में सिलेक्शन के बाद वे मुंबई गए। मुंबई में बहुत से धारावाहिक, शॉर्ट फिल्म , से लेकर बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस में काम कर चुके सतेंद्र ने बताया की आमिर खान प्रोडक्शन फिल्म "लापता लेडी" में मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे, इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है और फिल्म 3 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


पूरे क्षेत्र में सतेंद्र की हो रही चर्चा

द कपिल शर्मा शो में मुख्य किरदार निभाने की खबर लगते ही पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल है लोग बेसब्री से 10 सितंबर का इंतजार कर रहे हैं जब अपने क्षेत्र के लड़के को टीवी में देखेंगे। सतेंद्र के पिता रामजी सोनी जब भी लोगों से सतेंद्र के बारे में सुनते है तो उन्हें अपने बेटे पर बहुत गर्व होता है।
Previous Post Next Post