लोडिंग ऑटो ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, युवक का पैर कटकर हुआ अलग

लोडिंग ऑटो ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, युवक का पैर कटकर हुआ अलग



मझगवां थाना अंतर्गत फ़नवानी गांव के पास की घटना, एक्सीडेंट के बाद मौके से फरार हुआ वाहन चालक

सिहोरा


मझगवां थाना अंतर्गत सिहोरा-सिलोंडी रोड पर शुक्रवार करीब 12:00 बजे के लगभग मोटरसाइकिल से सिहोरा जा रहे मोटरसाइकिल के चालक को सामने से आ रहे तेज रफ्तार लोडिंग ऑटो ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल सवार युवक का पैर कट कर दूर जा गिरा। घटना फ़नवानी गांव के पास की बताई जा रही है। गंभीर हालत में युवक को तत्काल इलाज के लिए निजी एंबुलेंस से सिहोरा हॉस्पिटल लाया गया, चिकित्सकों ने युवक के काटे पैर पर आठ टांके लगाए जिसके बाद उसे इलाज के लिए जबलपुर रेफर कर दिया गया। घटना के बाद ऑटो का चालक मौके से फरार हो गया।



हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम अगरिया निवासी मुकेश कुमार गडारी (31) अपनी बुआ शुकुन बाई को मोटर सायकिल क्रमांक एमपी 20 एमई 9056 से अगरिया से सिहोरा छोड़ने जा रहा था। वह जैसे ही फ़नवानी गांव के पास पहुँचा तभी सामने से आ रहे लोडिंग ऑटो क्रमांक  एमपी 20 एलए 6782 के चालक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल में सवार मुकेश का दाया पैर कट कर सड़क पर दूर जा गिरा।


सड़क पर तड़पता रहा युवक, काफी देर बाद पहुंची एंबुलेंस

मुकेश का पैर कटने से वह मोटरसाइकिल सहित जमीन पर गिर गया और तड़पने लगा लोगों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी टोल नाका के कर्मचारियों को दी काफी देर बाद निजी एंबुलेंस मौके पर पहुंची और मुकेश को घायल हालत में इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल लाया गया। 


पैर में आए 24 टांके, गंभीर हालत में जबलपुर रेफर

सिहोरा अस्पताल में चिकित्सकों ने मुकेश के कटे पैर में 24 टांके लगाए बाद में उसकी हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया गया। घटना के बाद ऑटो का चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।
Previous Post Next Post