पद का दुरुपयोग कर पूर्व सरपंच ने खुद के नाम पर शासकीय जमीन का बनवा लिया पट्टा

पद का दुरुपयोग कर पूर्व सरपंच ने खुद के नाम पर शासकीय जमीन का बनवा लिया पट्टा


जनपद पंचायत सिहोरा की ग्राम पंचायत  सैलवारा का मामला : वर्तमान सरपंच पंच और ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर पट्टा निरस्त करने की मांग

सिहोरा 

जनपद पंचायत सिहोरा की ग्राम पंचायत सैलवारा कि पूर्व सरपंच ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए शासकीय भूमि का पट्टा बनवा लिया। जबकि संबंधित जमीन आबादी में दर्ज है। निर्वाचित जनप्रतिनिधि अपने पद पर रहते हुए शासकीय जमीन का पट्टा नहीं बनवा। यह आरोप वर्तमान सरपंच पंच और ग्रामीणों ने बुधवार को लगाते हुए सिहोरा एसडीएम जारी किए गए पट्टे को तत्काल निरस्त करने की मांग की। 


सैलवारा ग्राम पंचायत की वर्तमान सरपंच जानकी बाई, उपसरपंच आशीष विश्वकर्मा, पंच गोविंद विश्वकर्मा ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन में बताया कि पूर्व सरपंच शीला उरमलिया पति चंद्रभान उरमलिया ने अपने पद पर रहते हुए वर्ष 2018 में आबादी भूमि का 900 वर्ग फुट का पट्टा बनवा लिया। निर्वाचित जनप्रतिनिधि पद पर रहते हुए अपने पद का दुरुपयोग कर पट्टा बनवा लिया, जिसे तत्काल निरस्त किया जाए।

उखाड़ दिया टेंट, नहीं रखने दी जा रही गणेश प्रतिमा

ग्राम के श्याम सुंदर विश्वकर्मा, पंकज यादव, बिहारी पटेल, दिनेश विश्वकर्मा, सुनील पटेल. चेनू राम पटेल ने बताया कि संबंधित लगानी भूमि पर वर्षों से ग्रामीण गणेश और दुर्गा प्रतिमाएं रखते हैं। पूर्व सरपंच द्वारा यहां गणेश प्रतिमा रखने के लिए लगाए गए टेंट को उखाड़ दिया गया। जिसको लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। पूर्व सरपंच और उनके पति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।
Previous Post Next Post