पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी से अपने कर्तव्य का करेंगे निर्वाह

पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी से अपने कर्तव्य का करेंगे निर्वाह

सिहोरा मझौली की ग्राम पंचायतों में नवनिर्वाचित सरपंच उप सरपंच और पंचों ने ली शपथ

सिहोरा/मझौली

त्रिस्तरीय ग्राम पंचायत चुनाव के निर्वाचन के बाद जनपद पंचायत सिहोरा और जनपद पंचायत मझौली के नवनिर्वाचित सरपंच उप सरपंच और पंचों ने मध्य प्रदेश पंचायत राज एवं ग्राम स्वराज अधिनियम 1993 के अंतर्गत बने नियमों में निहित उत्तरदायित्व को पूर्ण करने पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्य के निर्वहन करने की शपथ ली। 


ग्राम पंचायत गांधीगंज में नवनिर्वाचित सरपंच परमानंद प्रजापति को फूलबाई प्रजापति ने कार्यभार सौंपा। सरपंच 15 परमानंद प्रजापति ने ग्राम पंचायत गांधीगंज, नेंगवा और तलवा के सभी बुजुर्गों का शाल श्रीफल तिलक लगाकर स्वागत किया। सरपंच उषा छोटे लाल चौधरी, सचिव नरेंद्र पटेल और रोजगार सहायक राजेश यादव के साथ छोटे लाल दहिया, बिहारी काछी, छंगे लाल चक्रवर्ती, केस लाल पटेल, दशरथ यादव, कमलेश काछी के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।
ग्राम पंचायत घुटना में शपथ ग्रहण समारोह गणेश पूजन के साथ हुआ।  जिसमें सरपंच केके दुबे, उपसरपंच जागेश्वर साहू, जनपद सदस्य चतुर बाई साहू, सचिव विनोद तिवारी एवं 11 पंचों ने शपथ ली।  ग्राम के वरिष्ठ बद्री प्रसाद दुबे, सीताराम यादव, शिवचरण साहू, सुखनंदी साहू, बीएल यादव,कपिल, विजय, पंडित दिनेश शास्त्री के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे। 

ग्राम पंचायत कुम्हि सतधारा में सरपंच मोहन मिश्रा के साथ उपसरपंच और सभी पंचों ने पद और गोपनीयता की शपथ ली। सरपंच मोहन मिश्रा ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि ये उनकी जीत नहीं बल्कि ग्रामीणों की जीत है। गांव के विकास में वह किसी तरह की कसर नहीं छोड़ेंगे। गांव की जनता ने गांव के बेटे पर जो विश्वास दिखाया है उस विश्वास पर वह पूरी तरह खरा उतरने का प्रयास करेंगे।
ग्राम पंचायत मड़ई में नवनिर्वाचित सरपंच श्रीमती दमयंती रतन पटेल ने ग्राम पंचायत भवन में उपसरपंच और सभी पंचों के साथ सरपंच की शपथ ग्रहण की। इस मौके पर समाजसेवी रतन पटेल के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण जन शामिल थे। दमयंती रतन पटेल ने कहा कि गांव के लोगों ने उन पर जो विश्वास जताया है। उस विश्वास पर वह पूरी तरह खरा उतरने का प्रयास करेंगे और गांव के विकास में किसी तरह की कमी नहीं होने देंगी।
Previous Post Next Post