Pm मोदी पर लिखी किताब पर chhattisgarh में सियासत, कांग्रेस भाजपा में जमकर बयानबाजी


रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर लिखी गई किताब मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी (Modi@20: Dreams Meet Delivery) पर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में सियासत शुरू हो गई है. बीजेपी नेता ओपी चौधरी ने (OP Chaudhary) ने रायपुर (Raipur) में प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस और अन्य सभी विपक्षी पार्टियों को पीएम मोदी पर लिखी किताब को पढ़ने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास की योजना बनाने के लिए किताब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) को भी भेजी जाएगी. शनिवार 27 अगस्त को राजधानी रायपुर में किताब का विमोचन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में दोपहर को आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी शामिल होंगे.


बीजेपी कार्यालय में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस



कार्यक्रम की जानकारी देने के लिए पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी ने शुक्रवार को बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कांग्रेस पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा है कि किताब पीएम मोदी पर है. पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, कांग्रेस (Congress) या बीजेपी (BJP) के नहीं. इसलिए देश की हर विपक्षी पार्टी के नेताओं और समाज के हर वर्ग को किताब पढ़नी चाहिए. आपको बता दें कि पीसीसी चीफ मोहन मरकाम (PCC Chief Mohan Markam) ने किताब की आड़ में बीजेपी पर वार किया था.


कांग्रेस ने पूछा ये सवाल


उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी पर लिखी किताब अगर प्रभावशाली है और लोग हाथों हाथ लेंगे तब बीजेपी प्रचार क्यों कर रही है? खुद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह घूम-घूम कर किताब के बारे में बता रहे हैं और लोगों को खरीदकर पढ़ने को कह रहे हैं. उन्होंने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के बयान पर भी आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की किताब की तुलना हिंदू ग्रंथ गीता (Gita) से करना पवित्र गीता का अपमान है. गौरतलब है कि मोदी ने हाल ही में सीएम और पीएम पद पर काम करते हुए 20 साल पूरे किए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र की 20 साल की जीवन यात्रा के बारे में किताब की प्रस्तावना स्वर कोकिला स्वर्गीय लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने लिखी है.
Previous Post Next Post