WEE NEWS- मस्तुरी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने बढती मंहगाई के खिलाफ दूसरे दिन लोहर्सी जोन में हाट बाजार में किया प्रदर्शन....


सोनू टंडन की रिपोर्ट

मस्तुरी। देश में लगातार बढ रही मंहगाई के खिलाफ ब्लॉक अध्यक्ष नागेंद्र राय जी की अगुवाई में दूसरे दिन ग्राम लोहर्सी के बाजार में मंहगाई के विरोध में कार्यक्रम चलाया गया। कार्यक्रम के अध्यक्षता में विधानसभा मस्तुरी के पूर्व विधायक दिलीप लहरिया ने कहा कि केंद्र में बैठी भाजपा की सरकार मोदी लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास कर रही है।लबरा सरकार ने अपना एक भी वादा पूरा नही किया है।राशन रसोई गैस,डीजल, पेट्रोल के दाम में बढोत्तरी करते जा रहा है जिससे आम जनता प्रभावित हो रहा है।ऐसी निकम्मी प्रधानमंत्री को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिये।केंद्र में बैठी भाजपा सरकार मोदी के कार्यकाल में भ्रष्टाचार बढाता ही जा रहा है।बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा किया लेकिन कुछ नही हुआ,गरीबों किसानों को आवास की सुविधा देने का वादा कर वंचित कर दिया। मंहगाई कम करने के लिए वादे किए लेकिन  ऐसी मंहगाई कम कर रहा है डिजल ,पेट्रोल का दाम बढाकर मंहगाई कम कर रहा है।
आज घर की रसोई आटा दाल रोजमर्रा की चीजों पर भी जीएसटी लागू कर मां बहनों के घर के अंदर भी डाका डाल रहा है लुटेरी सरकार। हमारे छत्तीसगढ़ के मुखिया किसान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल किसानों की हित में नये नये योजना लाकर किसानों को राहत दिला रहे है।किसान का दर्द समझने वाली ऐसी सरकार जो हर त्योहार में किसानो को बोनस देकर खुशहाल कर रहा है।
आज हम बढती मंहगाई के खिलाफ बाजार हाट पहुंचकर  मंहगाई के खिलाफ विरोध कर रहे है।अगर मंहगाई से राहत चाहते हैं तो आने वाली 2023 व2024 के चुनाव में कांग्रेस को ही वोट देना होगा तभी हम खुशी से जिन्दगी जी पाऐगें।बढती मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस ने एक बार फिर मंहगाई आंदोलन की शुरुआत कर दी है।17 अगस्त से 23 अगस्त तक सभी जिलो और विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस का मंहगाई के खिलाफ बाजार हाटों में प्रदर्शन चालू हो गया है।
आज ग्राम लोहर्सी बाजार में पूर्व विधायक दिलीप लहरिया के आवाज में आवाज मिलाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं व उपस्थित जनता ने केंद्र के मोदी सरकार के नीतियों के खिलाफ घंटों तक नारेबाज़ी की।
पूर्व महिला ब्लाक अध्यक्ष सुकृता खुटे ने भी लगातार बढती मंहगाई के खिलाफ स्मृतिरानी को घेरे में लेते हुए कहा कि कहाँ आज वो स्मृतिरानी आज उसकी आंख फुट गया है क्या जुबान पर ताला लगा है क्या आज क्यो नहीं निकल रही है गैस सिलेंडर को लेकर रोड में आज उसे शरम नही आ रही है,हम महिलाओं के रसोई में डाका डालकर।
कार्यक्रम की अंत में युवा नेता अशोक राजवाल ने आभार देते हुए कहा कि आज हम मंहगाई के खिलाफ राष्ट्रीय कांग्रेस ,प्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर जिला कांग्रेस व ब्लॉक कांग्रेस के तत्वावधान में मंहगाई के विरोध में हाट बाजार पहुंच कर लोगों के बीच पहुंच कर मंहगाई कैसी बढ रही क्यों बढरही है अवगत करा रहे हैं।और लोगों से अपील कर रहे हैं कि आगे भविष्य में अगर मंहगाई के मार से बचना है तो आगामी चुनाव में कांग्रेस को वोट देकर निकम्मी सरकार को भगाकर ही मंहगाई के मार से बचा जा सकता।कांग्रेस पार्टी आपकी अपनी किसानों की सरकार है।
इस दौरान पूर्व विधायक दिलीप लहरिया के अध्यक्षता में ,जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव टाकेश्वर पाटले,युवा नेता अशोक राजवाल, पूर्व महिला ब्लॉक अध्यक्ष सुकृता खुटे, महामंत्री डाक्टर आर,के.वर्मा, ब्लॉक उपाध्यक्ष उदय भार्गव, विजय नामदेव,लक्ष्मी यादव,विशंभर खुटे,कांति भारद्वाज, लोहर्सी सरपंच रंजीत भानु, द्वारिका साहू,लक्ष्मीनारायण मिरी, बी.डी. महंत,भाऊ पाठक, ताराचंद वर्मा, धनेष बांधे, अमृत साहू,पितांबर मानिकपुरी, प्रमोद लहरे,अनिल कोहली, सुनिल गुजर्र, विक्की नायक, ब्लॉक मीडिया प्रभारी गणेशदत्त राजू तिवारी सहित क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल रहे।
Previous Post Next Post