आमजन परेशान क़ुर्रो रोड अंडर ब्रिज (पुलिया) में हर 10 मिनट में लगता रहा जाम

आमजन परेशान 

क़ुर्रो रोड अंडर ब्रिज (पुलिया) में हर 10 मिनट में लगता रहा जाम


रेलवे सहित पुलिस और प्रशासन का अमला रहा नदारद

यात्री बसें लोहे के गेट से टकराई, स्कूल बस, दो पहिया वाहन चालक होते रहे परेशान 

सिहोरा 

खितौला रेलवे फाटक (स्पेशल गेट) के मेंटेनेंस के चलते रेल प्रशासन द्वारा बुधवार रात 10 बजे बंद किए जाने से सड़क यातायात पूरी तरह बंद हो गया। रेल प्रशासन द्वारा सड़क आवागमन के वैकल्पिक मार्ग कुर्रे अंडर ब्रिज (पुलिया) में  पहले दिन सुबह से ही जाम की स्थिति बनी रही। 10 फुट की पुलिया से निकलने के दौरान यात्री बसें लोहे के गेट से टकरा गई। वही जाम के चलते जननी, 108 एंबुलेंस लंबे समय तक  फंसी रहीं।



जाम से दो-चार होते रहे आम जन, रेलवे पुलिस और प्रशासन का अमला गायब

कुर्रे अंडर ब्रिज (पुलिया) 337 सड़क आवागमन के वैकल्पिक मार्ग पर लोग सुबह से ही जाम को लेकर परेशान होते रहे, ग्रामीण क्षेत्रों से सिहोरा और खितौला पहुंचने के लिए लोगों को 12 से 15 किलोमीटर का लंबा रास्ता तय करना पड़ा। अंडर ब्रिज और उसके आगे जाम खुलवाने के लिए न तो पुलिस का कोई हमला मौजूद था और ना ही प्रशासन का। रेलवे के सारे दावे हवा-हवाई नजर आए। 


स्थानीय लोगों में रेलवे पुलिस और प्रशासन को लेकर दिखा गुस्सा

वैकल्पिक मार्ग के अलावा खितौला रेलवे फाटक स्पेशल गेट क्रमांक 336 के बंद होने के बाद गुरुवार को खितौला सहित ग्रामीण क्षेत्रों से स्कूल जाने वाली छात्राएं बंद फाटक से साइकिल किसी तरह दूसरी तरफ ले जाती नजर आईं। जिसको लेकर लोगों में रेलवे पुलिस और प्रशासन के प्रति गुस्सा भी दिखाई दिया। 


ओवर ब्रिज बन जाता तो नहीं बनती यही स्थिति

खितौला रेलवे फाटक (स्पेशल गेट) से सड़क यातायात 3 दिनों के लिए बंद होने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि समय रहते यदि खितौला रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज बन जाता तो यह स्थिति नहीं बनती। जनप्रतिनिधियों ने श्रेय लेने के लिए ओवरब्रिज का भूमि पूजन तो करा दिया, लेकिन अभी तक सही तरीके से ओवरब्रिज का काम तक शुरू नहीं हुआ।
Previous Post Next Post