गरीब एवं पात्र हितग्राहियों को दिलाएं शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ

गरीब एवं पात्र हितग्राहियों को दिलाएं शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ



मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान : ग्राम पंचायत गोसलपुर में पंचायत स्तरीय शिविर का आयोजन,  जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों को दिए निर्देश

सिहोरा 

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा 17 सितंबर से 31 अक्टूबर तक चलाए जा रहे जन सेवा अभियान के तहत ग्राम पंचायत गोसलपुर में गुरुवार को पंचायत स्तरीय शिविर पूर्व जनपद उपाध्यक्ष प्रताप सिंह बघेल के मार्गदर्शन, जनपद पंचायत सिहोरा की अध्यक्ष रश्मि मनेंद्र अग्निहोत्री, जिला पंचायत सदस्य मोनू पुष्पराज सिंह बघेल, युवा मोर्चा जिला ग्रामीण अध्यक्ष राजमणि सिंह बघेल, मंडल अध्यक्ष दिलीप पटेल की उपस्थिति में आयोजित हुआ।


शिविर में जनप्रतिनिधियों ने कहा कि मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत गरीब एवं पात्र हितग्राहियों को शासन की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाएं। सरकार का यही उद्देश्य है कि योजनाओं से कोई भी वंचित न रहे। शिविर में उपस्थित सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि हर ग्राम पंचायत में शिविर का आयोजन हो। मध्य प्रदेश सरकार की 33 योजनाएं चल रही हैं। शिविर के माध्यम से फार्म भरवाए जाएं और योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाए। शिविर में मंडल महामंत्री एवं जनपद सदस्य धर्मेंद्र सिंह राजपूत, अनिल चौधरी, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत सिहोरा जितेंद्र गुप्ता, जनपद के सभी अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।
Previous Post Next Post