अक्षय कुमार छत्तीसगढ़ में करेंगे अपनी नई फिल्म की शूटिंग, साउथ की इस मूवी का बनेगा हिंदी रीमेक


Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में एक बड़ी फिल्म शूट होने जा रही है. बड़े पर्दे पर छत्तीसगढ़ की खूबसूरती देशभर को देखने को मिलेगा. बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए 2 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ आ रहे है. फिल्म की शूटिंग रायगढ़ (Raigarh) जिले में किया जाएगा. इस दौरान अक्षय कुमार एक सप्ताह तक रायगढ़ में ही रहेंगे. राज्य में पहली बार किसी बड़े स्टार की फिल्म शूट होने जा रही है.


2 अक्टूबर को अक्षय कुमार आएंगे छत्तीसगढ़
दरअसल साउथ के सिंघम सूर्या की सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है. इसमें बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस राधिका मदान नजर आने वाली है. इस फिल्म का रीमेक भी सोरारई पोटरु फिल्म की डायरेक्टर सुधा कोंगारा ही करेंगी. ये फिल्म सोराराई पोटरू एयर डेक्कन के फाउंडर कैप्टन जी आर गोपीनाथ और सुधा कोंगारा प्रसाद की जिंदगी से प्रेरित है. इनकी कहानी से अक्षय कुमार काफी प्रभावित हुए है. इस फिल्म को विक्रम मल्होत्रा की एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट और सूर्या की डी 2 इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है. वहीं फिल्म के स्पेशल अपीयरेंस में सूर्या भी नजर आएंगे.



सूर्या की फिल्म का हिंदी रीमेक बनाई जा रही
इस फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में होगी. इसके लिए 2 अक्टूबर को बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे है. करीब एक सप्ताह तक रायगढ़ जिले में अक्षय कुमार शूटिंग में रहेंगे. इससे पहले फिल्म की डायरेक्टर 9 से 10 सितंबर को लोकेशन रेकी के लिए छत्तीसगढ़ आ रही है. वहीं एक महीने पहले ही ही फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने लोकेशन देख लिया है. अब फिल्म की डायरेक्टर लोकेशन फाइनल करेंगी. 


डायरेक्टर 9 सितंबर को लोकेशन पर आएगी
Chhattisgarh सरकार और  सुधा कोंगारा से फिल्म को लेकर बातचीत हुई है. छत्तीसगढ़ में उन्हें हर संभव सहायता और सुविधा मुहैया कराने का आश्वासन दिया है. अपको बता दें की छत्तीसगढ़ फिल्म पॉलिसी बनाने में गौरव द्विवेदी का अहम योगदान है. जब से ये फिल्म पॉलिसी आई है तब से लगातार बॉलीवुड की की नजर अब छत्तीसगढ़ में टिकी हुई है. लागातार वेब सीरीज और फिल्में शूट की जा रही हैं. 
Previous Post Next Post