रेत निकालने को लेकर दो पक्ष हुए आमने-सामने, झूमा-झटकी, तीन थानों की पुलिस का जमावड़ा

रेत निकालने को लेकर दो पक्ष हुए आमने-सामने, झूमा-झटकी, तीन थानों की पुलिस का जमावड़ा


गोसलपुर थाना क्षेत्र के रमखिरिया बरने नदी का बताया जा रहा मामला


सिहोरा 

रेत निकालने की बात को लेकर दो पक्ष रविवार को आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों के लोगों के बीच जमकर झूमे झटकी गाली-गलौज के साथ तनाव की स्थिति बन गई। मामला गोसलपुर थाना क्षेत्र के रमखिरिया गांव के पास बरने नदी का बताया जा रहा है। खबर लगते ही गोसलपुर थाने की पुलिस के अलावा तीन अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह स्थिति को संभाला। दोनों पक्षों के लोगों को गोसलपुर पुलिस थाने ले गई।


जानकारी के मुताबिक रमखिरिया गांव के पास बरने नदी पर बनी पुलिया के पास आल गुड़ा गांव का अज्जू अग्रवाल रेत निकाल रहा था। जिसकी जानकारी रमखिरिया निवासी अलाउद्दीन को लगते ही वह अपने लोगों के साथ मौके पर पहुंचा। रेत की निकासी को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों के बीच जमकर लात घूंसे भी चले और डंडे भी। जिसको लेकर तनाव की स्थिति के साथ लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

तीन थानों का अमला पहुंचा मौके पर

रमखिरिया गांव में तनाव की स्थिति की खबर लगते ही खितौला, गोसलपुर, सिहोरा थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रित में किया और दोनों पक्षों के लोगों को गोसलपुर थाने ली गई। 


इनका कहना

रमखिरिया गांव में बरने नदी में रेत निकालने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। मामले की जानकारी लगने पर पुलिस का अमला मौके पर पहुंचा और दोनों पक्षों को गोसलपुर थाने में लाया गया है।

अनिल मिश्रा, टीआई गोसलपुर
Previous Post Next Post