अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्राली, ट्रैक्टर में दबा चालक, गंभीर हालत में मेडिकल रेफर

अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्राली, ट्रैक्टर में दबा चालक, गंभीर हालत में मेडिकल रेफर


गोसलपुर थाना अंतर्गत आलगोडा रिठौरा रोड की घटना

सिहोरा 

गोसलपुर थाना अंतर्गत आल्गोडा-रिठौरी रोड पर हिरन नदी के पाससोमवार दोपहर एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से उसका चालक ट्राली के नीचे दब गया। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से चालक को ट्रैक्टर ट्राली से किसी तरह बाहर निकाला गया। हादसे में ट्रैक्टर का चालक बुरी तरह घायल हो गया। 108 एंबुलेंस की मदद से चालक को पहले पीएचसी गोसलपुर इलाज के लिए लाया गया उसकी हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया गया।


हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम रमखिरिया निवासी गोविंद लोधी पिता पूरन लोधी (26) वर्ष ट्रैक्टर ट्रॉली में भूसा लेकर जबलपुर गया था। दोपहर 3 बजे के लगभग वह जबलपुर से अपने घर खाली ट्रैक्टर ट्राली लेकर लौट रहा था। इसी दौरान आल्गोडा-रिठौरी हिरण नदी के पास ट्रैक्टर ट्राली अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रैक्टर ट्रॉली पलटते ही गोविंद ट्रैक्टर के नीचे दब गया। आस पास ग्रामीणों ने जब इस घटना को देखा तो तुरंत मौके पर पहुंचे और चालक गोविंद को किसी तरह ट्रैक्टर से बाहर निकाला। 


मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस, घायल को पहुंचाया अस्पताल

स्थानीय ग्रामीणों ने तुरंत घटना की सूचना 108 एंबुलेंस को दी। सूचना मिलते ही मात्र 9 मिनट के अंदर 108 एंबुलेंस के टेक्नीशियन नरेंद्र पटेल ने तत्परता दिखाते हुए घायल गोविंद लोधी का प्राथमिक उपचार कर उसे पीएचसी गोसलपुर पहुंचाया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद घायल गोविंद को डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया।
Previous Post Next Post