स्नान करते वक्त कुएं में डूबा छात्र, मौत सिहोरा थाना क्षेत्र के गुरजी मोहल्ला की घटना

स्नान करते वक्त कुएं में डूबा छात्र, मौत


सिहोरा थाना क्षेत्र के गुरजी मोहल्ला की घटना : ग्रामीणों और पुलिस ने मोटर पंप से खाली कराया कुआं

सिहोरा 

सिहोरा के गुरजी मोहल्ला में रहने वाला एक छात्र रविवार को कुएं में स्नान करने पहुंचा, जहां वह डूब गया। जानकारी लगने पर ग्रामीण और पुलिस वहां पहुंचे। पूरे कुएं को खाली कराया गया। छात्र को कुएं से निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकी थीं। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



सिहोरा पुलिस ने बताया कि गुरजी मोहल्ला निवासी पुरुषोत्तम विश्वकर्मा और उसकी पत्नी सरोज विश्वकर्मा रविवार को निंदाई के लिए खेत गए थे। इस दौरान घर में उनका बेटा संदीप विश्वकर्मा (16) था। संदीप कक्षा नवमीं का छात्र था। दोपहर के वक्त वह गांव में ही ​िस्थत बावड़ीनुमा कुएं में स्नान करने पहुंचा। वह कुएं में स्नान कर रहा था, इस दौरान वह गहरे पानी में चला गया। कोई उसे बचा पाता, इसके पूर्व वह पानी में डूब गया।


मोटर पम्प ने निकाला कुए का पानी, थम चुकी थी छात्र की सांसें

 उसके डूबने की जानकारी जैसे ही परिजनों और ग्रामीणों को लगी, तो वे वहां पहुंच गए। लगभग 20 फीट गहरे कुएं से पानी निकालने की कवायद शुरू की गई। मोटर के जरिए पूरा पानी निकाला गया, तो देखा कि संदीप कुएं की तलहटी में पड़ा था। उसे वहां से निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकीं थीं।
Previous Post Next Post