सागर से लाई गई प्रतिबंधित पॉलिथीन ट्रक सहित जप्त

सागर से लाई गई प्रतिबंधित पॉलिथीन ट्रक सहित जप्त


एक गोदाम को भी किया गया सील

जबलपुर

जिला प्रशासन के अधिकारियों ने नगर निगम एवं पुलिस के सहयोग से सोमवार को बड़ी कार्यवाही कर दो स्थानों से प्रतिबंधित पॉलिथीन का स्टॉक जप्त किया है। इन प्रकरणों में जहां प्रतिबंधित पॉलिथीन से भरे एक ट्रक को गोहलपुर थाने की सुपुर्दगी कर दिया गया है वहीं सुभाष नगर स्थित एक प्लास्टिक गोदाम को सील कर दिया गया है। 
अपर कलेक्टर नम: शिवाय अरजरिया के अनुसार प्रतिबंधित पॉलिथीन जप्त करने की यह कार्यवाही कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी के निर्देश पर की गई है। उन्होंने बताया कि कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी को दूरभाष पर सूचना प्राप्त हुई थी कि जबलपुर में सागर स्थित अनिल पन्नी से प्रतिबंधित पॉलिथीन लाई गई है। 
सूचना के आधार पर अनुविभागीय अधिकारी आधार ताल नमःशिवाय अरजरिया, सीएसपी कोतवाली प्रभात शुक्ला, प्रदुषण नियंत्रण मण्डल तथा नगर निगम की टीम द्वारा संयुक्त रुप से आगा चौक स्थित सागर ट्रांसपोर्ट पर कार्यवाही करते हुए मौके से एक वाहन ट्रक क्रमांक एम पी 20 जी ए 7448 में लोड अमानक पॉलीथिन जप्त की गई। अपर कलेक्टर एवं एसडीएम आधारताल नम: शिवाय अरजरिया ने बताया कि वाहन को अधारताल थाने में अग्रिम जांच हेतु खड़ा कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि देर शाम नायब तहसीलदार श्याम आनंद एवं स्वास्थ्य अधिकारी नगर निगम द्वारा सुभाष नगर में एक अन्य व्यापारी के गोदाम कृष्णा प्लास्टिक पर छापा मारकर अमानक पॉलीथिन जप्त कर  गोदाम को सील कर दिया है।
Previous Post Next Post