खितौला से अपहृत किशोरी का पांच दिन बाद नही लगा सुराग

खितौला से अपहृत किशोरी का पांच दिन बाद नही लगा सुराग


रविवार को घर से अचानक हो थी लापता, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, स्टेशन रोड  तरफ देखा गया आखिरी बार, जबलपुर स्टेशन के सीसीटीव्ही फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

सिहोरा 

खितौला थाना क्षेत्र से पांच दिन पहले अपह्रत किशोरी का अब तक कोई सुराग नही लगा है। जिसको लेकर किशोरी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनकी बेटी किस हाल में है और कहां है इस को लेकर परिजनों का दिल बैठा जा रहा है। वहीं इस मामले में कोई भी सुराग हाथ नहीं लगने पर पुलिस के हाथ पूरी तरह खाली हैं। किशोरी के घर के रास्ते पर कोई भी सीसीटीवी कैमरा नहीं होने के कारण पुलिस की परेशानी और बढ़ गई। सूत्रों की मानें तो आखरी बार किशोरी को स्टेशन रोड के आस पास देखा गया था। 


पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक खितौला थाना क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी 8वीं कक्षा में पढ़ती है। गुरुवार रात करीब 9 बजे के लगभग किशोरी अपने घर से किसी काम को लेकर निकली। उसे आखरी बार स्टेशन रोड पर वहां के कुछ दुकानदारों ने देखा इसके बाद का कोई भी पता नहीं चला। काफी देर तक किशोरी के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कहीं भी सुराग नहीं लगा। देर रात किशोरी के परिजन खितौला थाने पहुंचकर उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। 


मोहल्ले, पड़ोसियों से पूछताछ लेकिन नहीं लगा कोई

15 वर्षीय किशोरी के अपहरण के बाद पुलिस ने मोहल्ले और पड़ोसियों के अलावा जिस स्कूल में किशोरी पढ़ रही थी वहां पूछताछ की, लेकिन पुलिस को कुछ भी सफलता अभी तक नहीं मिली। किशोरी के घर के रास्ते से स्टेशन रोड तक दुकानों और घरों में लगे सीसीटीवी को भी पुलिस ने खंगाला लेकिन किसी भी सीसीटीवी फुटेज में किशोरी नजर नहीं आई। 

कटनी स्टेशन का बंद पड़े सीसीटीव्ही कैमरे, जबलपुर के खंगालने की तैयारी

किशोरी के स्टेशन रोड पर आखरी बार देखे जाने के बाद पुलिस ने कटनी रेलवे स्टेशन में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश की लेकिन वहां लगे सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े थे। जबलपुर स्टेशन में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने की तैयारी में पुलिस जबलपुर रेलवे स्टेशन पहुंच गई है। वहां लगे सभी सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जाएगा।

इनका कहना 

खितौला थाना क्षेत्र से अपह्रत किशोरी की खोजबीन में टीमें लगी हैं। किशोरी के घर से स्टेशन जाने वाले रास्ते में सीसीटीव्ही कैमरे में किशोरी नही दिखी। अब जबलपुर स्टेशन के सीसीटीव्ही कैमरे खंगाले जाएंगे। 

भावना मरावी, एसडीओपी सिहोरा
Previous Post Next Post