भैंस चराने गए वृद्ध की स्टॉप डेम में डूबने से मौत

भैंस चराने गए वृद्ध की स्टॉप डेम में डूबने से मौत


मझौली थाना क्षेत्र के सुहार नदी की घटना : शुक्रवार को निकला था घर से देर शाम तक नहीं लगा था सुराग


मझौली 

मझौली थाना अंतर्गत सुहार नदी में बने स्टॉप डेम में शव उतराने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस में शव को स्टाप डैम से बाहर निकलवाया। आसपास पूछताछ करने पर मृतक की शिनाख्त राजेंद्र सिंह निवासी ग्राम पिपरिया घाट के रूप में हुई। पंचनामा कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मझौली मर्चुरी भिजवाया। पुलिस के मुताबिक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि राजेंद्र की मौत स्टॉप डेम में डूबने से हुई है।


मझौली थाना प्रभारी अभिलाष मिश्रा के मुताबिक ग्राम पिपरिया घाट निवासी राजेंद्र सिंह (63) शुक्रवार को अपने घर से भैंस चराने की बात कहकर घर से निकला था। देर शाम तक उसके घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं भी सुराग नहीं लगा। इस बीच सूचना मिली कि सुहार नदी के डैम पर एक शव उतरा आ रहा है। सूचना पर डैम के पास पहुंचकर शव को बाहर निकाला गया।  मृतक की पहचान राजेंद्र सिंह के रूप में उसके भतीजे ने की।


डैम के पास मिला छाता और चप्पलें

डैम के पास ही मृतक राजेंद्र सिंह का छाता और चप्पलें पुलिस ने बरामद की हैं। प्रारंभिक जांच में पुलिस का अनुमान है कि राजेंद्र की मौत स्टॉप डेम में डूबने के कारण हुई है। पंचनामा कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मझौली मर्चुरी भेज दिया जहां पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
Previous Post Next Post