गणेश विसर्जन को लेकर तनाव, प्रशासन और पुलिस ने संभाला मोर्चा खितौला थाना क्षेत्र का सकरी मोहल्ला बना छावनी

गणेश विसर्जन को लेकर तनाव, प्रशासन और पुलिस ने संभाला मोर्चा





खितौला थाना क्षेत्र का सकरी मोहल्ला बना छावनी :  4 थानों का पुलिस बल पहुंचा मौके पर, स्थिति पर पाया काबू 

सिहोरा

गणेश विसर्जन को लेकर रविवार को ​खिताैला थाना क्षेत्र में तनाव का माहौल बन गया। सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस का अमला मौके पर पहुंच गया और मोर्चा संभाला। जिसके बाद ​​िस्थति को काबू किया जा सका। थाना क्षेत्र का एरिया छावनी में तब्दील हो गया 4 थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी में गणेश प्रतिमा को संबंधित रास्ते से विसर्जन स्थल तक ले जाया गया।


जानकारी के अनुसार महाकालेश्वर गणेश उत्सव समिति के पदा​धिकारियों द्वारा रविवार दोपहर गणेश विसर्जन के लिए विसर्जन जुलूस निकाला गया। विसर्जन जुलूस में सैकड़ो लोग शामिल थे। एक मार्ग पर किन्हीं कारणों से जुलूस को रोकना पड़ गया। जानकारी लगते ही एसडीएम आशीष पांडे, तहसीलदार राजेश चौरसिया, एसडीओपी भावना मरावी समेत ​खितौला, सिहोरा, गोसलपुर और मझगवां थाने का बल वहां पहुंच गया।


विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी पहुंचे मौके पर

जुलूस में शामिल समिति के सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया। विश्व हिन्दू परिषद के पदा​धिकारी भी वहां पहुंच गए। प्रदर्शन शुरू कर दिया गया। प्रदर्शनकारी उसी मार्ग से निकलने की बात पर अड़ गए। प्रशासन ने समझाईश दी और कुछ ही देर में सड़क को खाली कराया।

प्रशासन और पुलिस की मौजूदगी में निकली गणेश प्रतिमा

भारी पुलिस बल की मौजूदगी में पुलिस और प्रशासन गणेश प्रतिमा का विसर्जन जुलूस संबंधित मार्ग से निकाला गया। सुरक्षा के लिहाज से वहां अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।
Previous Post Next Post