घर में लगे पेड़ पर फंदा बनाकर बुजुर्ग फांसी पर झूला

घर में लगे पेड़ पर फंदा बनाकर बुजुर्ग फांसी पर झूला


इंद्राणा चौकी अंतर्गत बड़ा मोहल्ला गांव की घटना : पीएम को लेकर परिजनों ने जमकर किया हंगामा

मझौली

इंद्राना चौकी अंतर्गत इंद्राना ग्राम के बरा मोहल्ला में बुधवार- गुरुवार की दरमियानी रात बुजुर्ग ने घर में लगे पेड़ पर फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी सुबह उस समय लगी जब बुजुर्ग का बेटा लघुशंका के लिए उठा। पिता को फांसी के फंदे पर झूलता देख उसकी चीख निकल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाते हुए पीएम के लिए मझौली भेजा। पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा करते हुए आरोप लगाया कि बुजुर्गों को मार कर फांसी पर लटका दिया गया। पुलिस की समझाइश के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए। 

इंद्राना चौकी प्रभारी ऋषभ सिंह बघेल ने बताया कि ग्राम इंद्राना बरा मोहल्ला निवासी कंछेदी लाल कुमार (55) ने बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात घर पर लगे अमरूद के पेड़ पर स्कार्फ से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। घटना की सूचना उसके पुत्र हीरालाल सुबह 9 बजे के लगभग दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारावाया। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मझौली मर्चुरी भेजा। 

परिजनों का आरोप, मार कर फांसी पर लटका दिया 

मझौली में पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के मामा का के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया उन्होंने आरोप लगाया कि कंछेदी ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसे मारकर फांसी पर लटका दिया गया। जिसको लेकर तनाव की स्थिति बन गई। आखिरकार काफी समझाइश के बाद परिजन पोस्टमार्टम कराने तैयार हुए। बुजुर्ग ने आखिर किन कारणों से फांसी लगाई अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है।
Previous Post Next Post