Breaking news CM शिवराज की सख्ती के बाद हरकत में आए अफसर, यहां मिला गायब 129 टन यूरिया

Breaking news CM शिवराज की सख्ती के बाद हरकत में आए अफसर, यहां मिला गायब 129 टन यूरिया


व्यापारियों ने जिले में अलग-अलग जगहों पर कर रखा है यूरिया और डीएपी का भारी स्टॉक



जबलपुर 

यूरिया वितरण में अनियमितता के मामले में आज शुक्रवार को कृषि विभाग एवं विपणन संघ के अधिकारियों ने पाटन तहसील के ग्राम आरछा बेनीखेड़ा स्थित गायत्री वेयरहाउस का निरीक्षण किया । उप संचालक किसान कल्याण एवं कृषि विकास डॉ एस के निगम के अनुसार निरीक्षण के दौरान इस वेयरहाउस में लगभग 80 मैट्रिक टन कृभको श्याम कंपनी का यूरिया मिला, जिसे किसान हित में मंडला एवं डिंडोरी जिले में स्थित विपणन संघ के डबल लॉक केंद्र में भेजने के निर्देश सयुंक्त संचालक कृषि जबलपुर संभाग द्वारा दिये गये

 । वेयरहाउस के निरीक्षण के दौरान किसान कल्याण एवं कृषि विभाग के सयुंक्त संचालक के एस नेताम, उपसंचालक डॉ एस के निगम एवं जिला विपणन अधिकारी रोहित सिंह बघेल भी मौजूद थे । उप संचालक डॉ एस के निगम ने बताया कि यूरिया वितरण में अनियमितता के इस मामले में जल्दी ही एफआईआर भी कराई जायेगी।


उप संचालक किसान कल्याण एवं कृषि विकास डॉ निगम ने बताया कि यूरिया वितरण में अनियमितता के मामले में आज खजरी खिरिया स्थित लक्ष्मी वेयर हाउस का निरीक्षण भी किया गया । यहाँ भी कृभको श्याम कम्पनी का करीब 49 मैट्रिक टन यूरिया पाया गया । इस यूरिया को दमोह जिले के डबल लॉक केंद्रों में भेजा जा रहा है ।
Previous Post Next Post