Breaking news सिहोरा में युवक की पत्थर पटक कर नृशंस हत्या

Breaking news सिहोरा में युवक की पत्थर पटक कर नृशंस हत्या





मझगवां 

मझगवां थाना क्षेत्र के  कुम्हि सतधारा गांव में शनिवार रविवार की दरमियानी रात एक युवक की सिर पर पत्थर पटक कर नृशंस हत्या कर दी गई। युवक की लाश गांव के आगे शराब दुकान के पास मैदान में सुबह पड़ी होने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हत्या की इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।


मृतक की पहचान आशीष पिता नरोत्तम चौधरी 30 वर्ष निवासी देवरी सतधारा के रूप में हुई है। घटनास्थल से ही कुछ दूरी पर मृतक की मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद की है साथ ही जिस पत्थर से युवक के सिर पर वार किया गया वह पत्थर भी पुलिस ने बरामद किया। युवक की हत्या किन लोगों ने की और किन कारणों से हुई फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लाश को पीएम के लिए सिहोरा मर्चुरी भेज दिया है।


मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम, लिए आवश्यक नमूने

सनसनीखेज हत्या की वारदात के बाद घटनास्थल पर एसडीओपी सिहोरा भावना मरावी, मझगवां थाना प्रभारी के अलावा पुलिस का अमला मौके पर पहुंचा। घटनास्थल से आवश्यक नमूने लेने के लिए जबलपुर से ऐसे फल की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने घटनास्थल के आसपास के आवश्यक नमूने लिए।


शराब खोरी के चलते हत्या की जताई जा रही आशंका

सूत्रों की मानें तो जिस जगह पर युवक की हत्या हुई है वहां से देसी शराब दुकान कुछ ही दूरी पर है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शराब पीने के दौरान युवक का कुछ लोगों से विवाद हुआ और विवाद के चलते युवक की सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा भेज रही है।
Previous Post Next Post