ट्रक में फंसकर मोटरसाइकिल सवार वाहन सहित 10 मीटर घिसटा, एक पैर बुरी तरह कुचला हालत गंभीर मेडिकल

ट्रक में फंसकर मोटरसाइकिल सवार वाहन सहित 10 मीटर घिसटा, एक पैर बुरी तरह कुचला हालत गंभीर मेडिकल




सिहोरा थाना अंतर्गत विधायक कार्यालय के सामने देर शाम की घटना


सिहोरा

सिहोरा थाना अंतर्गत विधायक कार्यालय के सामने शुक्रवार देर शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद मोटरसाइकिल सवार ट्रक के सामने वाले हिस्से में फंसकर करीब 10 मीटर तक घिसटता चला गया। राहगीरों के चिल्लाने पर ट्रक के चालक वाहन को रोका और ट्रक में फंसे युवक को किसी तरह बाहर निकाला। गंभीर हालत में युवक को इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल सिहोरा लाया गया जहां उसका एक पैर बुरी तरह कुचल गया था इसके अलावा उसे गंभीर चोट आने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया।


हासिल जानकारी के सिहोरा के वार्ड नंबर 1 एलआईसी के पीछे निवासी अरविंद कोल (24) शुक्रवार करीब अपनी मोटरसाइकिल से खितौला तरफ जा रहा था वह जैसे ही विधायक कार्यालय के सामने पहुंचा उसी समय जबलपुर तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।


ट्रक में फंसी मोटरसाइकिल 10 मीटर तक घिसटा युवक

टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल सवार ट्रक के सामने वाले हिस्से में फस गया। करीब 10 मीटर तक युवक ट्रक सहित घिसटता गया। स्थानीय लोगों की बचाओ बचाओ की आवाज सुनकर ट्रक के चालक ने वाहन को रोका। ट्रक में फंसे युवक को किसी तरह बाहर निकाला गया और इलाज के लिए रवाना किया। ट्रक में फंसने से युवक का एक पैर बुरी तरह कुचल गया। वही शरीर के दूसरे हिस्सों में भी युवक को चोटे आई। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक को हिरासत में ले लिया है।
Previous Post Next Post