भारत रत्न लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की 147वीं जयंती

भारत रत्न लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की 147वीं जयंती 


पोंडा तिराहा स्थित लौह पुरुष की प्रतिमा पर होगा माल्यार्पण, नुनसर में 21 फुट ऊंची सरदार पटेल की प्रतिमा का होगा लोकार्पण

सिहोरा

भारत रत्न लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 147वीं जयंती सोमवार को पूरे देश में एकता दिवस के रूप में मनाई जाएगी। सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर ग्राम पोंडा तिराहा स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर एकता की शपथ ली जाएगी। कुर्मी क्षत्रिय समाज द्वारा सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर पाटन तहसील के ग्राम नुनसर में लोह पुरुष की 21 फुट ऊंची भव्य प्रतिमा का लोकार्पण होगा।


ग्राम पोंडा में स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा स्थल पर सुबह 11 पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मनोरमा पटेल के मुख्य आतिथ्य में लौह पुरुष की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर एकता की शपथ ली जाएगी। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कुर्मी क्षत्रिय समाज के अलावा सिहोरा मझौली सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में शामिल होंगे।

ग्राम नुनसर में 21 फीट की प्रतिमा का होगा लोकार्पण

सरदार वल्लभ भाई पटेल की 147वीं जयंती के अवसर पर कुर्मी क्षत्रिय समाज द्वारा भारत रत्न लौह पुरुष की पाटन तहसील के ग्राम नुनसर में 21 फुट ऊंची भव्य एवं विशाल प्रतिमा का लोकार्पण किया जाएगा।
Previous Post Next Post