1706 हितग्राहियों का धनतेरस के दिन खुद के आवास का सपना होगा पूरा

1706 हितग्राहियों का धनतेरस के दिन खुद के आवास का सपना होगा पूरा




प्रधानमंत्री आवास योजना : जनपद पंचायत सिहोरा में हितग्राही करेंगे गृह प्रवेश, सीएम शिवराज सिंह चौहान वर्चुली जुड़ेंगे सतना से कार्यक्रम में

सिहोरा 

हर गरीब और पात्र हितग्राही को खुद का घर देने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वकांक्षी प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत धनतेरस (शनिवार)के दिन खुद के घर का सपना पूरा होगा। जनपद पंचायत सिहोरा के अंतर्गत 1706 हितग्राहियों को धनतेरस के दिन पीएम आवास योजना के तहत धूमधाम से गृह प्रवेश कराया जाएगा। सतना जिले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्य स्तरीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रदेश के हर जिले में वर्चुली पीएम आवास के हितग्राहियों को गृह प्रवेश कराने के साथ उनसे सीधी बात भी करेंगे। 


1 अप्रैल 2022 के बाद निर्मित आवासों में हितग्राही करेंगे गृह प्रवेश

जनपद पंचायत सिहोरा के प्रभारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जितेंद्र गुप्ता से हासिल जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 1 अप्रैल 2022 के बाद जो भी पीएम आवास योजना के अंतर्गत तैयार हो चुके आवासों में हितग्राहियों को गृह प्रवेश कराया जाएगा। सिहोरा विधायक नंदनी मरावी जनपद पंचायत सिहोरा की ग्राम पंचायत मझगवां में मुख्यमंत्री जन अभियान कार्यक्रम के माध्यम से पीएम आवास आवास योजना के गृह प्रवेश में शामिल होंगी।

ग्राम पंचायत अगरिया में सबसे ज्यादा 75 पीएम आवास के गृह प्रवेश

जनपद पंचायत सिहोरा की ग्राम पंचायत अगरिया में धनतेरस के दिन सबसे ज्यादा 75 पीएम आवास के हितग्राहियों को गृह प्रवेश कराया जाएगा। दूसरे नंबर पर ग्राम पंचायत मझगवां में 71 हितग्राही गृह प्रवेश करेंगे। ग्राम पंचायत टीकरिया पुरानी में 64 हितग्राही गृह प्रवेश करेंगे।
Previous Post Next Post