देवरीखुर्द के वार्ड 42 चंद्रशेखर आजाद नगर में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अनूसूचित जाति मोर्चा नवीन मारकंडे , सुदर्शन समाज ने किया आतिशी स्वागत



बिलासपुर। भेंट मुलाकात कार्यक्रम  देवरीखुर्द के सुदर्शन समाज के सामुदायिक भवन में आयोजित हुआ जिसमें भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व आंरग के पूर्व विधायक नवीन मारकंडे, किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ब मस्तुरी विधायक प्रतिनिधि बी पी सिंह ,महामंत्री दयावंत बांधे , जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश सूर्या , जिला महामंत्री योगेश बोले, एवं देवरीखुर्द के भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता लोग विशेष रूप से शामिल हुए।

बैठक में श्री मारकंडे ने कहा कि  मोदी के बताए  रास्ते व मार्गदर्शन पर भाजपा उन्नति पर है। देश के हर वर्ग की चिंता करते हुए सभी के उत्थान के लिए योजना बनाई गई है।
नवीन मारकंडे ने कहा कि भाजपा वृहद परिवार है, विश्व के सबसे ज्यादा सदस्यता संख्या वाली पार्टी है। पार्टी का उद्देश्य ही जन सेवा, लोक कल्याणकारी कार्य को जन-जन तक पहुंचाना है। इसके लिए पार्टी के सदस्यों की अहम भूमिका रहती है। मारकंडे ने सभी कर सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की साथी उनकी समस्याओं पर चर्चा की 



देवरीखुर्द के वार्ड क्रमांक 42 के सुदर्शन समाज के भवन में कार्यक्रम आयोजित हुआ कार्यक्रम में बड़ी संख्या में अनुसूचित जाति वर्ग के लोग शामिल हुए ।


मार्केंडे ने सभी अनूसूचित जाति समाज से कहा मैं अपने परिवार से मिलने आया हु  समाज के लोगों ने स्थानीय प्रतिनिधि  बी पी सिंह की तारीफ करते हुऐ कहा कि वो हमेशा हमारे समाज के हित में खड़े रहते हैं नवीन मार्कंडेय ने बी पी सिंह के कार्यों की तारीफ की और इसी तरह जन सेवा में लगे रहने को कहा ।
Previous Post Next Post