पांच वर्षीय मासूम से दुष्कृत्य, आरोपी को ग्रामीणों ने पोल से बांधा

पांच वर्षीय मासूम से दुष्कृत्य, आरोपी को ग्रामीणों ने पोल से बांधा, धुनाई,  जूते की माला भी पहनाई
मझगवां का मामला, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार


सिहोरा 


 मझगवां थाने में मंगलवार को एक आरोपी ने पांच वर्षीय मासूम बालिका से दुष्कृत्य कर दिया। जैसे ही परिजनों और ग्रामीणों को यह जानकारी लगी, तो वे आक्रोशित हो गए। सभी उसके घर पहुंचे और उसे पकड़ लिया। उसकी धुनाई की और उसे गांव में ही एक पोल से बांध दिया। उसे अर्द्धनग्न कर जूतों की माला पहनाई। सूचना मिलते ही मझगवां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ प्रलोभन देकर अपहरण, दुराचार और पाक्सों एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। 

पुलिस ने बताया कि पांच वर्षीय मासूम बालिका घर के बाहर सहेलियो के साथ खेल रही थी। तभी वहां गांव का बाराती कोल पहुंचा। उसने बालिका को पटाखा दिलाने का झांसा दिया और अपने साथ नदी की तरफ ले गया। जहां आरोपी ने बालिका से दुष्कृत्य किया और उसे वहीं छोड़कर भाग निकला। मासूम बालिका घर पहुंची। खून से लथपथ मां ने जब बालिका से पूछा, तो बालिका ने पूरी घटना मां को बताई। उसकी मां बालिका को लेकर बाराती के घर पहुंची, लेकिन वह घर पर नहीं मिला।

आक्रोशित हुए ग्रामीण, पकड़ा बांधा

घटना की जानकारी लगते ही बालिका के सभी परिजन वहां पहुंच गए। ग्रामीणों के साथ मिलकर बाराती की तलाश शुरू की गई। कुछ ही देर में बाराती गांव में मिल गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने बाराती को पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई कर दी। उसे अर्द्धनग्न किया और दिशा संकेतक एक पोल से बांधा दिया।  इतना ही नहीं ग्रामीणों ने उसे जूते की माला भी पहनाई। इसके बाद मासूम बालिका को लेकर उसकी मां मझगवां थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इस दौरान जैसे ही पुलिस को पता चला कि ग्रामीणों ने आरोपी बाराती को बांधकर रखा है, तो पुलिस वहां पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर थाने पहुंची।
Previous Post Next Post