नींद का झोंका आने से ट्रेन से गिरा युवक, सिर में चोट लगने से दर्दनाक में

नींद का झोंका आने से ट्रेन से गिरा युवक, सिर में चोट लगने से दर्दनाक में


सिहोरा थाना अंतर्गत जबलपुर कटनी रेल खंड के मड़ई रेलवे फाटक के आगे की घटना


सिहोरा

जबलपुर-कटनी रेल खंड के अंतर्गत मड़ई रेलवे फाटक से तीन किलोमीटर पहले सोमनाथ सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहे एक युवक ट्रेन के फाटक में बैठा था इसी दौरान उसे नींद का झोंका आया और वह सीधे पटरियों पर जा गिरा। परियों पर गिरने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। ट्रैक मैन की सूचना पर मौके पर पहुंची सिहोरा पुलिस ने आसपास पूछताछ की लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को सिहोरा मर्चुरी में रखवा। देर रात जानकारी मिली कि मृतक नरसिंहपुर के पास पीपल पानी गांव का रहने वाला है। सोमवार को मृतक के परिजन सिहोरा पहुंचे। पंचनामा कार्रवाई कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।


एसआई अमजद खान के मुताबिक देर शाम सूचना मिली की मड़ई रेलवे फाटक के आगे एक युवक का क्षत-विक्षत शव पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि मृतक की उम्र करीब 29 से 30 वर्ष के लगभग होगी। उसके शेर और कंधे में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। ट्रैक मैन के मुताबिक संबंधित युवक सोमनाथ एक्सप्रेस ट्रेन से गिरा है। आसपास पूछताछ करने पर मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को घटनास्थल से उठाया और सिहोरा मर्चुरी में रखवा दिया।


गुजरात में काम करता था युवक लौट रहा था नरसिंहपुर अपने गांव

पुलिस के मुताबिक देर रात सूचना मिली कि मृतक का नाम राम जी ठाकुर (30) ग्राम पीपलवानी थाना तेंदूखेड़ा जिला नरसिंहपुर का रहने वाला है, जो गुजरात के राजकोट में काम करता था। सोमनाथ सुपरफास्ट एक्सप्रेस से नरसिंहपुर जा रहा था। उसी दौरान ट्रेन से गिरने से उसकी मौत हो गई।
Previous Post Next Post