पुलिस का दिखा अलग रूप बिना हेलमेट वाहन चलाने वालों को दिया गुलाब का फूल, हेलमेट पहनने की नसीहत

पुलिस का दिखा अलग रूप बिना हेलमेट वाहन चलाने वालों को दिया गुलाब का फूल, हेलमेट पहनने की नसीहत


हाई कोर्ट के आदेश और पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर सिहोरा पुलिस का जागरूकता अभियान : 10 वाहन चालकों से वसूला 25 सौ जुर्माना

सिहोरा 

हाई कोर्ट द्वारा हेलमेट पहनने की अनिवार्यता का सख्ती से पालन कराने के पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर शनिवार को सिहोरा पुलिस का एक अलग ही रूप देखने को मिला। गौरी तिराहा में चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने बिना हेलमेट पहन कर वाहन चलाने वालों को गुलाब का फूल भेंट किया साथ ही उन्हें नसीहत दी कि हाईकोर्ट के निर्देश पर वह वाहन चलाते समय हेलमेट का इस्तेमाल जरूर करें।


थाना प्रभारी गिरीश धुर्वे के निर्देशन में चलाए गए जागरूकता अभियान में गौरी तिराहा और नेशनल हाईवे महगवां तिराहा में बिना हेलमेट पहन कर दो पहिया वाहन चलाने वाले चालकों को एसआई पुष्कर मिश्रा, आरक्षक परमजीत यादव, शैलेंद्र तिवारी, शुभम मिश्रा, हेमंत शर्मा, महिला आरक्षक शुभांगी बिलोहा ने बिना हेलमेट पहने दो पहिया वाहन चलाने वालों को गुलाब का फूल भेंट किया साथियों ने नसीहत दी कि वे दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट लगाकर जरूर निकलें।

10 बिना हेलमेट वाहन चालकों से वसूला 2500 रुपए जुर्माना

पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर सिहोरा पुलिस ने बिना हेलमेट दो पहिया वाहन चलाने वाले चालकों से 2500 रुपए जुर्माना वसूल किया।
Previous Post Next Post