पड़ोसियों की पिटाई से आहत महिला ने खाया जहर, मौत

पड़ोसियों की पिटाई से आहत महिला ने खाया जहर, मौत


गोसलपुर थाना क्षेत्र के गुड़हाई मोहल्ला की घटना :  परिजनों ने नेशनल हाईवे 30 पर शव रखकर किया प्रदर्शन, निष्पक्ष कार्रवाई के आश्वासन के बाद माने प्रदर्शनकारी


सिहोरा 

गोसलपुर के गुड़हाई चौक निवासी विधवा महिला के साथ पानी निकासी के विवाद को लेकर कुछ लोगों ने जमकर मारपीट कर दी। मारपीट की इस घटना से आत्मग्लानि के चलते महिला ने जहर खा लिया। गंभीर अवस्था में महिला को इलाज के लिए परिजन विक्टोरिया लेकर पहुंची जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव गोसलपुर पहुंचते ही आक्रोशित परिजनों ने शाम को नेशनल हाईवे 30 में रखकर जाम लगा दिया। आक्रोशित परिजन महिला के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। जिससे हंगामे की स्थिति बन गई मौके पर पहुंची गोसलपुर पुलिस और उच्च अधिकारियों के निष्पक्ष कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजन महिला का अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हुए।


ये है पूरा मामला 

हासिल जानकारी के मुताबिक गुड़हाई चौक निवासी बबली बर्मन (35) पति स्वर्गीय मुन्नी लाल बर्मन शनिवार को पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों से घर के पास पानी की निकासी को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते उन्हीं लोगों ने महिला से जमकर मारपीट कर दी। मारपीट के चलते महिला को छोटे आई। आत्मग्लानि के चलते महिला ने शाम करीब 4 बजे जहर खा लिया। गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए जबलपुर ले जाया गया जहां रविवार सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 


नेशनल हाईवे पर शव रखकर लगा दिया जाम

पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव जैसे ही गुसल पर पहुंचा आक्रोशित लोगों और घर के परिजनों ने शव को नेशनल हाईवे 30 पर रखकर जाम लगा दिया। उनकी मांग थी कि महिला के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाले आरोपियों को पुलिस तुरंत गिरफ्तार करे और उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हो। काफी देर तक नेशनल हाईवे पर अफरातफरी की स्थिति मची रही। मामले की जानकारी लगते ही गोसलपुर थाने का पुलिस बल और एसडीओपी सिहोरा भावना मरावी मौके पर पहुंची। उन्होंने परिजन और आक्रोशित लोगों को आश्वस्त किया कि महिला के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी जिसके बाद परिजन और लोगों का गुस्सा शांत हुआ। इसके बाद महिला का अंतिम संस्कार हो सका।
Previous Post Next Post