सिहोरा परियोजना अधिकारी ने आंगनबाड़ी नियुक्ति में किया फर्जीवाड़ा !

सिहोरा परियोजना अधिकारी ने आंगनबाड़ी नियुक्ति में किया फर्जीवाड़ा !


जिला पंचायत में जमकर हंगामा : जिला पंचायत सदस्य एकता ठाकुर, अंजली गोलू पांडे ने लगाया आरोप, बोलीं नियम दरकिनार, अपात्र को दे रहे नियुक्ति 


सिहोरा 

 महिला बाल विकास विभाग में फर्जीवाड़े की खबरें लगातार सुनने और देखने भी  मिलती हैं, परन्तु सिहोरा के महिला बाल विकास विभाग में पदस्थ परियोजना अधिकारी के फर्जीवाड़े का ऐसा मामला सामने आया कि भरी सभा में जमकर हंगामा हुआ। जिला पंचायत कार्यालय में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया। जब सदस्यों ने महिला एवं बाल विकास विभाग के सिहोरा परियोजना अधिकारी का फर्जीवाड़ा सबके सामने रख दिया। जिसको जिला पंचायत के अतिरिक्त सीईओ मानने तैयार नहीं थे, जिसके बाद जिला पंचायत सदस्य एकता ठाकुर, अंजली पांडेय ने जमकर हंगामा किया।

नियुक्ति में फर्जीवाड़ा, नियम दरकिनार, अपात्र को दे रहे नियुक्ति 

एकता ठाकुर ने आरोप लगाया कि सिहोरा में पदस्थ परियोजना अधिकारी इंद्र कुमार साहू ने जमकर नियुक्ति के नाम पर फर्जीवाड़ा किया है। उनकी रिकार्डिंग भी है,  नियमों को दरकिनार करके अपात्र व्यक्तियों को नियुक्त कर दिया जा रहा है।

 अभ्यार्थी भी पहुंचे जिला पंचायत

 आंगनबाड़ी सहायक पद के लिए फार्म भरने वाली अभ्यर्थी भी जिला पंचायत पहुँची। सभी ने बताया कि ऐसे  लोगों की नियुक्ति की जा रही है, जिनके बीपीएल कार्ड फर्जी है,मार्कशीट भी सही नहीं है, अयोग्य उम्मीदवार को नियुक्ति दी जा रही है।


कलेक्टर को सौपेंगे ज्ञापन, कोर्ट भी जाना पड़ा तो जायेगे

जिला पंचायत सदस्य एकता ठाकुर ने कहा कि इस मामले की निष्पक्षता से जांच कराई जाए और दोषियों पर कार्यवाही की जाए। न्याय न मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी, जल्द ही कलेक्टर जबलपुर को ज्ञापन सौपा जाएगा और अगर हमें कोर्ट भी जाना पड़ा तो हम जाएंगे।
Previous Post Next Post