सड़क हादसे में घायल युवक ने मेडिकल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

सड़क हादसे में घायल युवक ने मेडिकल में इलाज के दौरान तोड़ा दम


विधायक कार्यालय के सामने शुक्रवार देर ट्रक में फंसकर बुरी तरह घिसट गया था बाइक 


सिहोरा 

सिहोरा थाना अंतर्गत विधायक कार्यालय के सामने शुक्रवार देर शाम सड़क हादसे में घायल युवक ने देर रात मेडिकल कॉलेज जबलपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मेडिकल में पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव शनिवार को सिहोरा स्थित उसके घर पहुंचा, गमगीन माहौल में युवक का अंतिम संस्कार हुआ।


ये है मामला 

सिहोरा के वार्ड क्रमांक 1 एलआईसी के पीछे निवासी राजू कोल का पुत्र अरविंद कोल (24) शुक्रवार शाम को अपनी मोटरसाइकिल से किसी काम से खितौला जा रहा था। राजू जैसे ही विधायक कार्यालय के पास पहुंचा उसी समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी 07 जी 5863 ने सामने से जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगते ही अरविंद मोटरसाइकिल सहित ट्रक के बोनट में फस गया। स्थानीय लोगों के आवाज लगाने पर ट्रक के चालक ने वाहन को रोका और बोनट में फंसे अरविंद को बाहर निकाला। अरविंद का पैर बुरी तरह कुचल गया था साथ ही शरीर के दूसरे हिस्सों में गंभीर चोटें आई। तत्काल उसे इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल सिहोरा लाया गया जहां उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर डॉक्टर ने रेफर कर दिया। 


रात में इलाज के दौरान हो गई मौत

आनन-फानन में अरविंद के परिजन उसे इलाज के लिए एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे जहां देर रात इलाज के दौरान अरविंद की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया था। शनिवार को अरविंद का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा। अचानक हुई इस घटना से पूरा परिवार सदमे की स्थिति में है जैसे तैसे गमगीन माहौल में अरविंद का अंतिम संस्कार किया गया।
Previous Post Next Post