चोर चुस्त पुलिस सुस्त, रात्रिकालीन गश्त बढ़ाने की मांग

चोर चुस्त पुलिस सुस्त, रात्रिकालीन गश्त बढ़ाने की मांग 


गोसलपुर की शंकर कॉलोनी के शिव मंदिर में चोरी,
लोगों में भारी आक्रोश

सिहोरा 

मौसम में आए बदलाव के कारण जैसे ही धीरे-धीरे ठंड बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे गोसलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चोरी की वारदातें बढ़ने लगी हैं। बुधवार की रात को पुलिस थाना गोसलपुर से चंद कदमों की दूरी पर स्थित शंकर कॉलोनी के शिव मंदिर में अज्ञात चोरों ने रात्रि में सूनेपन का फायदा उठाकर मंदिर का ताला तोड़कर मंदिर में रखी आलमारी से दान पेटी, घंटा माईक, लीड, केबल, घंटी व अन्य कीमती सामान चुरा ले गए एवं दान पेटी को वहीं मंदिर के पास चाय पान के टपरा के पीछे फेंक गए।


चोरों ने दान पेटी का ताला तोड़कर उसमें रखी नगदी पार कर दी। सुबह जब कॉलोनी वासियों ने दान पेटी लावारिस पड़ी देखी तो पता चला की यह स्थानीय शिव मंदिर की दानपेटी है। मामले की खबर लगते ही कॉलोनी वासी एकत्रित हो गए। उक्त मामले की लिखित शिकायत कॉलोनी के निवासी बहादुर सिंह परिहार, जय कुमार राय, हेमचंद असाटी, ओंकार रजक, महेंद्र पटेल, मनीष राय, राधे उपाध्याय, विनोद शुक्ला, राजकुमार, पप्पू परौहा, बलराम पटैल ने  पुलिस को सौंपी है।

पुलिस जल्द पकड़े चोरों को, मामले का खुलासा

कॉलोनी के लोगों ने शीघ्र ही चोरी का पर्दाफाश करने की मांग की है। ज्ञात हो की लगातार चोरी की बढ़ रही वारदातों से जहां आम जनमानस भयभीत है, वही चोर मंदिरों को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। लोगों ने थाना प्रभारी गोसलपुर से अपेक्षा की है की रात्रि कालीन गस्त को बढ़ाया जावे एवं बाहरी व्यक्तियों की सघन निगरानी की जाए।
Previous Post Next Post