गांव के हर घर तक पहुंचेगा शुद्ध पेयजल : अजय विश्नोई

गांव के हर घर तक पहुंचेगा शुद्ध पेयजल :  अजय विश्नोई


  जनपद पंचायत मझौली की ग्राम पंचायत इंद्राना में जल जीवन मिशन के अंतर्गत सवा करोड़ की लागत से बनने वाली योजना का किया भूमिपूजन, 15 लाख की लागत से नवनिर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण


मझौली

जल जीवन मिशन का एक ही लक्ष्य है कि हर ग्राम पंचायत के हर घर में शुद्ध पेयजल ग्रामीणों को मिल सके। भारतीय जनता पार्टी की सरकार लगातार ग्राम पंचायतों में जल जीवन मिशन के अंतर्गत लोगों को पीने का शुद्ध पानी उपलब्ध करा रही है। केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में विकास के नए आयाम गढ़ रही है। यह बात पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं पाटन विधायक अजय विश्नोई ने जनपद पंचायत मझौली की ग्राम पंचायत इंद्राना में मंगलवार को सवा करोड़ की लागत से जल जीवन मिशन के अंतर्गत नल जल योजना का भूमि पूजन करते हुए कही।


जनपद पंचायत मझौली की अध्यक्ष विद्या दिनेश चौरसिया की अध्यक्षता, जनपद उपाध्यक्ष रमेश झारिया, जनपद सदस्य सीमा मनोज तिवारी, सरपंच सीमा बाई सोनकर मनोज तिवारी के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता शामिल रहे।

सामुदायिक भवन को किया लोकार्पण

मुख्य अतिथि पाटन विधायक अजय विश्नोई ने ग्राम पंचायत इंद्राना में 15 लाख की लागत से नवनिर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण भी किया। उन्होंने कहा कि सामुदायिक भवन आज हरगांव की आवश्यकता है। ग्रामीण विकास विभाग इसी आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए सामुदायिक भवन बनवा रही है।
Previous Post Next Post