अज्ञात कारणों के चलते युवक ने घर के कमरे में बनाया फंदा और झूल गया फांसी पर

अज्ञात कारणों के चलते युवक ने घर के कमरे में बनाया फंदा और झूल गया फांसी पर



सिहोरा थाना अंतर्गत धनगवां गांव की मंगलवार रात की घटना, पुलिस मामले की जांच में जुटी

सिहोरा 

सिहोरा थाना अंतर्गत धनगवां गांव में मंगलवार देर रात एक युवक ने घर के कमरे में फांसी का फंदा बनाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दर्दनाक हादसे की जानकारी परिजनों को उस वक्त लगी जब युवक का बड़ा भाई विष्णु उसे खाना खाने के लिए बुलाने गया। अपने छोटे भाई को फांसी के फंदे पर लटका देख वह चीख उठा। ठीक की आवाज सुनकर माता और पिता भी वहां पहुंच गए। मामले की जानकारी लगने पर अगली सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। युवक के शव को फंदे से उतारकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। 



पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम धनगवां निवासी श्यामलाल झारिया का पुत्र दिनेश उर्फ दिन्नू झारिया (22) मंगलवार रात करीब 8 बजे के लगभग अपने कमरे में था। इस बीच दिनेश के बड़े भाई विष्णु को मां पार्वती बाई ने खाना खाने के लिए बुलाने भेजा। विष्णु जैसे ही कमरे में पहुंचा तो बहुत तो भौचक्क रह गया।

फांसी में लटका देख निकली चीख, माता-पिता पहुंचे मौके पर

कमरे में दिनेश ने फांसी का फंदा बनाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। यह दृश्य देखते ही विष्णु की चीख निकल गई। चीख सुनकर पिता श्यामलाल और मां पार्वती कमरे में पहुंचे। उनके पैरों तले जैसे जमीन ही खिसक गई हो। बड़े भाई विष्णु ने तुरंत इसकी जानकारी सिहोरा पुलिस को दी।


मजदूरी करता था पूरा परिवार 

जानकारी के मुताबिक घर में मृतक दिनेश उसका बड़ा भाई विष्णु मां पार्वती और पिता श्यामलाल झारिया मजदूरी करते थे। मजदूरी से ही पूरे घर का खर्च चलता था। दिनेश ने आखिर किन कारणों से फांसी लगाई इसका पता नहीं चल सका है पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
Previous Post Next Post