झाड़ियों में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला लापता युवक का शव

झाड़ियों में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला लापता युवक का शव


गोसलपुर थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे बरनू तिराहे का मामला : गुरुवार से थे लापता, थाने में दर्ज थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

सिहोरा

नेशनल हाईवे-30 बरनू तिराहा में शनिवार दोपहर झाड़ियों के पास एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की खबर लगते ही गोसलपुर थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। चौकी जांच करने पर मृतक के शरीर में कोई जाहिर चोट के निशान नहीं मिले। मृतक की शिनाख्त शिवदत्त कॉलोनी गोसलपुर निवासी नीलेश दुबे के रूप में हुई, जो गुरुवार से घर से लापता था। परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट गोसलपुर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा मर्चुरी भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।


गोसलपुर थाना प्रभारी अनिल मिश्रा ने बताया कि शिव दत्ता कॉलोनी गोसलपुर निवासी नीलेश दुबे (47) गुरुवार को घर से बिना बताए कहीं निकल गए। उनके घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट गोसलपुर थाने में दर्ज कराई। पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश कर रही थी।


झाड़ियों के पास मिला शव, कोई जाहिर चोट के निशान नहीं

दोपहर करीब 3 बजे के लगभग सूचना मिली बरनू तिराहा नेशनल हाईवे 30 पर झाड़ियों के पास एक शव पड़ा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त नीलेश दुबे के रूप में की। पुलिस के मुताबिक शव की जांच करने के दौरान नीलेश के शरीर पर कोई भी जाहिर चोट के निशान नहीं मिले। 


इनका कहना

युवक के शरीर में जहर चोट के कोई भी निशान नहीं मिले हैं मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा पीएम रिपोर्ट में हो सकेगा। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया गया है।

अनिल मिश्रा, थाना प्रभारी गोसलपुर
Previous Post Next Post