छत्तीसगढ की युवती से जयपुर में गैंग रेप , परिचित युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम


जयपुर के होटल में छत्तीसगढ़ की युवती से गैंगरेप के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। युवती जॉब की तलाश में जयपुर आई थी। परिचित युवक ने होटल में दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया था। प्रताप नगर थाना पुलिस गैंगरेप मामले में फरार अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

SHO प्रताप नगर भजनलाल ने बताया कि गैंगरेप के मामले में आरोपी मनखुश मीणा (21) पुत्र सावलराम निवासी बोली सवाई माधोपुर हाल श्योपुर रोड सांगानेर को गिरफ्तार किया है। वह जयपुर में रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने कोर्ट में पेश कर उसे जेसी भेज दिया है। मामले में फरार आरोपी जीतू, शेखर, अमन, पिंटू, लोकेश और बलराम की तलाश की जा रही है। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें उनके छिपने की संभावित जगहों पर दबिश दे रही है।

जॉब की तलाश में आई थी जयपुर
छत्तीसगढ़ निवासी 18 साल की युवती ने शनिवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। करीब 2 महीने पहले वह जॉब की तलाश में छत्तीसगढ़ से जयपुर आई थी। जयपुर रेलवे स्टेशन पर शेखर नाम के लड़के से मुलाकात हुई। शेखर ने बातचीत के दौरान दो दिन उसका ख्याल रखा। ट्रेन के डब्बे में ही उसके साथ संबंध बनाए। इसके बाद वह वापस चली गई। कुछ दिन बाद वापस लौटने पर जीतू से मुलाकात हुई। जयपुर में जीतू ने जॉब दिलाने की कहा। 21 अक्टूबर को जीतू उसे अपने साथ टोंक रोड स्थित होटल शिवम में लाया। होटल के रुम में आरोपी जीतू ने अपने दोस्त अमन, मनखुश, पिंटू, लोकेश और बलराम के साथ मिलकर गैंगरेप किया। विरोध करने पर मारने की धमकी दी। पीड़िता ने थाने जाकर आपबीती सुनाते हुए आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया।

Previous Post Next Post