चन्नोटा-कुकरई रोड में चोरी छुपे खेत के किनारे काटा जा रहा था गैस से टैंकर

चन्नोटा-कुकरई रोड में चोरी छुपे खेत के किनारे काटा जा रहा था गैस से टैंकर


गोसलपुर पुलिस ने मारा छापा : मौके से नहीं मिले कोई कागजात पुलिस ने टैंकर गैस कटर और लोडिंग ऑटो किया जप्त

सिहोरा

 चन्नोटा-कुकरई रोड पर खेत के किनारे गैस कटर से टैंकर को कबाड़ में काटा जा रहा। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर छापा मारा। पुलिस को देखते ही मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने गैस कटर से टैंकर काटने वालों से टैंकर के कागजात और उसे काटने की अनुमति दिखाने को कहा लेकिन मौके पर मौजूद लोग कोई भी दस्तावेज पेश नहीं कर पाए। पुलिस ने मौके से एक टैंकर, एक लोडिंग ऑटो, गैस कटर सहित ऑक्सीजन से भरे सिलेंडर जप्त कर लिए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गोसलपुर थाना प्रभारी अनिल मिश्रा ने बताया कि शनिवार दोपहर 4:00 बजे के लगभग सूचना मिली की चन्नोटा-कुकरई रोड कट्टर से टैंकर को काटा जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने बताई गई जगह पर दबिश दी। मौके पर मुस्ताक अली और छोटू निवासी जबलपुर कटर टैंकर को काट रहा था। पुलिस ने मुस्ताक से टैंकर काटने की अनुमति और टैंकर के दस्तावेज दिखाने को कहा, लेकिन मुस्ताक मौके पर कोई भी दस्तावेज पेश नहीं कर पाया।

 सुज्जू भाई जान ने छिंदवाड़ा के किसी व्यक्ति से खरीदा टैंकर

पूछताछ के दौरान मुश्ताक ने बताया कि जबलपुर के सूची भाई जान ने छिंदवाड़ा के किसी व्यक्ति से टैंकर खरीदा है। उसे सिर्फ टैंकर काटने के लिए जबलपुर से बुलवाया गया है। पुलिस ने कटा हुआ टैंकर, ऑक्सीजन सिलेंडर से भरा ऑटो गैस कटर को जप्त कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर यह टैंकर कहां से आया और यहां क्यों काटा जा रहा था।
Previous Post Next Post