अनुशासन और कदमताल का अद्भुत प्रदर्शन

अनुशासन और कदमताल का अद्भुत प्रदर्शन


राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्थापना दिवस (विजयादशमी) पर श्री राम जानकी तरुण व्यवसाई शाखा  खितौला का पथ संचलन, जगह-जगह स्वयंसेवकों पर हुई पुष्प वर्षा

सिहोरा 

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्थापना दिवस (विजयादशमी) के अवसर पर खितौला में  रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक का पथ संचलन निकला। अनुशासन और कदम करते स्वयंसेवक एक कतार में देश प्रेम का संदेश देते चल रहे थे। सुबह 9 बजे जगमोहन पार्क खितौला में स्वयंसेवकों के एकत्रीकरण और ध्वज प्रणाम के बाद पथ संचलन प्रारंभ हुआ।


पथ संचलन जगमोहन पार्क खितौला बाजार, वन विभाग, रेलवे फाटक, महाकाली मंदिर, खितौला तिराहा होते हुए अपने प्रारंभिक स्थल पर समाप्त हुआ। मुख्य वक्ता किशन लाल साहू पूर्व जिला संघचालक दमोह ने बौद्धिक में कहा कि 27 सितंबर 1925 को विजयादशमी के दिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना हुई, तभी से संग लगातार राष्ट्र एवं समाज के सभी वर्गों के लिए लगातार कार्य कर रहा है विजयादशमी के दिन भगवान श्रीराम ने असत्य पर सत्य की जीत रावण का वध करके की थी। संघ हर समय देश समाज की सेवा के लिए तैयार रहता है। चाहे बाढ़ रुपी प्राकृतिक आपदा हो या कोरोना का हाल के समय लोगों को राहत सामग्री और दवाइयों पहुंचाने का काम हो संग लगातार यह कार्य करता जा रहा है। समाज में फैली कुरीतियों, छोटे बड़े का भाव समाप्त हो। सभी देशवासियों के मन में चाहे वह किसी भी जाति या धर्म के हो सभी के मन एवं हृदय में मां भारती का सम्मान हो। बौद्धिक में नगर कार्यवाह रामजी गुप्ता, जिला प्रचारक घनश्याम, नगर प्रचारक संजय शामिल रहे।

पुष्प वर्षा कर स्वयं सेवकों का किया स्वागत

पथ संचलन के दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं कैंट विधानसभा प्रभारी अंकित तिवारी, सरपंच सगोड़ी दीपक साहू, विनोद गुप्ता विजय मिश्रा, अवधेश पटेल शिरोमणि शर्मा, सत्यम ठाकुर शिवम ताम्रकार ने जगह जगह स्वयंसेवकों के ऊपर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया।
Previous Post Next Post