भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष का देवरीखुर्द वार्ड क्रमांक 42 आने पर आतिशी स्वागत , व्यवस्थाओ को तार तार कर रही कांग्रेस सरकार: पवन साहू


बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष पवन साहू का प्रथम देवरीखुर्द आगमन पर देवरीखुर्द गदा चौक पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बीपी सिंह के साथ बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

भाजपा देवरीखुर्द कार्यालय में  किसान मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक ली और कहा कि भाजपा सरकार के 15 साल में जिन व्यवस्थाओं को हमने देखा था, उसे कांग्रेस सरकार चकनाचूर कर रही है।जन घोषणा के अनुसार कांग्रेस सरकार ने किसानों के साथ-साथ युवाओं, व्यापारियों, महिलाओं बुजुर्गों और हर तबके के लोगों को भ्रमित कर सरकार बना ली, लेकिन सरकार बनने के बाद सारे वादे भूल गए।

 उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है और न ही उन्हें बेरोजगारी भत्ता मिल है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में माफिया राज हो गया है  गली-गली में शराब बिक रही है। 1 नवंबर से धान खरीदी केंद्रों में शुरू हो गई है, लेकिन अभी भी प्रदेश के कई ऐसे सुदूर अंचल हैं, जहां बारदाना की किल्लत है। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन काल में बारदाने की कभी भी किल्ल्त नहीं हुई। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ के हित में किसान मोर्चा सभी के साथ मिलकर राज्य सरकार की खामियों को जनता के बीच रखेंगे और 2023 में छत्तीसगढ़ को कांग्रेस मुक्त करेंगे।



 बी पी सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने किसानों को 2500 रुपए में धान खरीदी का वादा किया पर उसे वह पूरा नहीं किया। सरकार 4 किस्तों में किसानों को पैसा दे रही है।सहकारी समिति के बैंकों के अलावा अन्य किसी बैंकों से किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ। 



प्रदेश अध्यक्ष के आगमन के दौरान देवरीखुर्द पुलिस चौकी से देवरीखुर्द गदा चौक तक युवा मोर्चा ने बाइक रैली निकाली, बडी संख्या में किसान मोर्चा और महिला मोर्चा की बहनों ने स्वागत किया। साथ ही 
देवरीखुर्द कें साहू समाज के अध्यक्ष और क्षेत्र के साहू समाज के सभी पदाधिकारियों ने  श्री साहू का समाज के तरफ से स्वागत किया।
Previous Post Next Post