कटनी से जबलपुर आ रही रोहाणी ट्रैवल्स की बस अनियंत्रित होकर पलटी, 9 घायल

कटनी से जबलपुर आ रही रोहाणी ट्रैवल्स की बस अनियंत्रित होकर पलटी, 9 घायल


नेशनल हाईवे 30 रामपुर गांव के पास दोपहर की घटना

सिहोरा 

यात्रियों से भरी रोहाणी ट्रैवल्स की बस शुक्रवार दोपहर नेशनल हाईवे 30 गोसलपुर थाना अंतर्गत रामपुर गांव के पास आंगनबाड़ी भवन के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई स्थानीय ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला गया। हादसे में 9 लोग घायल हुए हैं सभी घायलों को नेशनल हाईवे 30 की एंबुलेंस 1033 से उपचार के लिए पनागर पीएचसी भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया पुलिस ने बस को जप्त कर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।


गोसलपुर थाना प्रभारी अनिल मिश्रा ने बताया कि रोहाणी ट्रैवल्स की बस क्रमांक एमपी 20 पीए 1595 जबलपुर कटनी जबलपुर के बीच चलती है। रोज की तरह बस दोपहर करीब 1:45 बजे कटनी से जबलपुर के लिए रवाना हुई। बस यात्रियों से भरी हुई थी बस जैसे ही रामपुर के पास पहुंची वैसे ही अनियंत्रित हो गई और नेशनल हाईवे पर लहराती हुई पलट गई जिसके बाद वह घसीटते हुए आंगनवाड़ी केंद्र के भवन में जा घुसी। 


ग्रामीणों ने निकाला घायलों, को मौके पर पहुंची पुलिस
बस के पलटते ही ग्रामीण मदद के लिए मौके पर पहुंचे और बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला इस बीच मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। घायल अंकुश साहू निवासी गुप्तेश्वर, विनोद विनोद कुछबंधिया निवासी शीतला माई, शिमाला पटेल, शोएब हसन, देववती, माया ठाकुर शोभा समेत दो अन्य लोगों को 1033 एंबुलेंस से पहले पनागर शासकीय अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को मेडिकल भेज दिया गया। घटना के बाद बस का चालक मौके से भाग निकला जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।
Previous Post Next Post