सांसद अरुण साव व मस्तूरी विधायक डा बांधी ने किया जयरामनगर फुटओवर ब्रिज का लोकार्पण


बिलासपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व बिलासपुर लोकसभा सांसद अरुण साव के साथ मस्तूरी विधायक डॉ बांधी ने बिलासपुर जिले के मस्तूरी विधानसभा अंतर्गत जयराम नगर स्टेशन पर 2.01करोड़ रुपए के खर्च से नवनिर्मित रेलवे फुटओवर ब्रिज का लोकार्पण किया।


इस दौरान सांसद अरुण साव ने छत्तीसगढ़ राज्य के स्थापना दिवस की बधाई दी इस दौरान उन्होंने अटल बिहारी जी को याद करते हुए कहा कि आज जिस प्रदेश का स्थापना दिवस मनाया जा रहा है उसकी नीव स्व. अटल बिहारी जी ने रखी
आज रेलवे ने सभी क्षेत्रों में विकास किया है
आज हजारों ओवर ब्रिज, आज हम हाई स्पीड ट्रेन की ओर बढ़ रहे है। आज 60हजार करोड़ के विकास कार्य रेलवे कर रही है, विकास कार्यों के चलते जो जनता को असुविधा हो रही है व विकास के बाद जल्द खत्म हो जाएगी देश के विकास में रेलवे की महत्वपूर्ण भूमिका रही है इस दौरान श्री साव ने यात्रियों से अपील की कि वे जयराम नगर रेलवे स्टेशन पर बने नवनिर्मित फुटओवर ब्रिज का उपयोग करें, अपने जीवन को सुरक्षित रखने और अपने परिवारों को जागरूक करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पटरियों को पार कर नियम तोडऩे से बचें।






बड़ी संख्या में उपस्थित रहे भाजपा पदाधिकारी

आज रेलवे फुट ओवर ब्रिज लोकार्पण के दौरान भाजपा मस्तूरी विधानसभा व जयरामनगर गतौरा मंडल के पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे उपस्थित पदाधिकारियों में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व
व अपने लोकप्रिय विधायक डॉ. बांधी का आत्मीय स्वागत किया।

अंदर ब्रिज व एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग

कार्यक्रम में ग्रामीणों ने मस्तूरी विधायक व सांसद से एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की मांग रखी जिसपर सांसद ने निराकरण के संदर्भ में अधिकारियो से चर्चा कर जल्द निराकरण की बात कही।
Previous Post Next Post