किसी के साथ न हो अन्याय, सबके साथ हो एक सा व्यवहार

किसी के साथ न हो अन्याय, सबके साथ हो एक सा व्यवहार


व्यापारियों, जनता ने जनप्रतिनिधियों को दिया सुझाव:  खितौला मोड़ से मझौली बाईपास तक डिवाइडर युक्त सड़क निर्माण विस्तारीकरण 


सिहोरा 

सिहोरा नगर के सौंदर्यीकरण को लेकर खितौला मोड़ से मझौली बाईपास तक डिवाइडर युक्त सड़क विस्तारीकरण की योजना को मूर्त रूप देने शुक्रवार को रुकमणी पैलेस में व्यापारी आम जनता और छोटे दुकानदारों के सुझाव जानने के लिए जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में आयोजित बैठक में सभी व्यापारी दुकानदारों और आम लोगों ने एक ही बात कही कि सड़क विस्तारीकरण के दौरान किसी भी व्यापारी दुकानदार या आम लोगों के साथ अन्याय न हो। सड़क विस्तारीकरण और डिवाइडर के काम में यदि अतिक्रमण तोड़े जाते हैं तो सबके साथ समान व्यवहार हो।


विधायक नंदनी मरावी के मुख्य अतिथि, पूर्व विधायक दिलीप दुबे, नगर पालिका सिहोरा अध्यक्ष संध्या दिलीप दुबे,  जनपद पंचायत अध्यक्ष रश्मि मनेंद्र अग्निहोत्री, उपाध्यक्ष शारदा तिवारी के साथ नगर पालिका परिषद सिहोरा के सभी पार्षदों, अनुविभागीय अधिकारी आशीष पांडे तहसीलदार राकेश चौरसिया, मुख्य नगरपालिका अधिकारी लक्ष्मण सिंह सारस की मौजूदगी में व्यापारी, दुकानदार और आम जनता  ने नगर के विकास को लेकर अपने सुझाव दिए। 

5 करोड़ 65 लाख से होगा डिवाइडर युक्त सड़क विस्तारीकरण का काम

सिहोरा नगर के बढ़ते स्वरूप और सौंदर्यीकरण को लेकर 5 करोड़ 65 लाख की लागत से खितौला मोड़ से मझौली बाईपास तक डिवाइडर युक्त सड़क निर्माण का विस्तारीकरण होगा। सड़क के सेंटर पॉइंट से दोनों तरफ 40-40 फुट जगह के लिए सीमांकन का काम भी शुरू हो गया है। सड़क निर्माण में आने वाली बाधा और अतिक्रमण को जल्द ही अलग करने का काम शुरू होगा।
Previous Post Next Post