स्कूल परिसर में पांचवी के छात्र को सर्प ने डसा, झाड़-फूंक के चक्कर में हो गई मौत

स्कूल परिसर में पांचवी के छात्र को सर्प ने डसा, झाड़-फूंक के चक्कर में हो गई मौत


सिहोरा थाना अंतर्गत शासकीय गुनहरू हाई स्कूल की घटना

सिहोरा 

सिहोरा  थाना अंतर्गत शासकीय गुनहरू हाई स्कूल परिसर में अध्ययनरत पांचवी कक्षा के छात्र को सर्प ने डस लिया। आनन-फानन में स्कूल इसकी सूचना छात्र के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे छात्र के परिजन उसे अस्पताल ले जाने की बजाय झाड़-फूंक कराने ले गए। बाद में छात्र की हालत गंभीर होने पर उस पर अस्पताल लाया गया,  जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम तलवा शांति नगर निवासी आशु झारिया (12) शासकीय हाई स्कूल गुनहरु में पांचवी कक्षा में पढ़ता था। शनिवार दोपहर के समय वह स्कूल परिसर में खेल रहा था इसी दौरान सर्प ने उसे डस लिया। उसके साथ खेल रहे अन्य छात्रों ने इसकी जानकारी स्कूल के शिक्षकों को दी। शिक्षकों ने तुरंत इसकी सूचना आशु के परिजनों को दी।

अस्पताल ले जाने के बजाय ले गए झाड़-फूंक कराने

बेटे को सर्प के डसने की खबर लगते ही आशु के पिता अनिल झारिया और अन्य लोग अस्पताल पहुंचे आशु को अस्पताल ले जाने की बजाय परिजन उसे झाड़-फूंक के लिए ले गए। जहां पर उसकी हालत लगातार बिगड़ने लगी जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां कुछ देर बाद डॉक्टरों ने आसू को मृत घोषित कर दिया।
Previous Post Next Post