सिहोरा नगर पालिका को लगेंगे विकास के पंख अवैध कॉलोनियों में सड़क निर्माण

सिहोरा नगर पालिका को लगेंगे विकास के पंख




अवैध कॉलोनियों में सड़क निर्माण के लिए नगर पालिका अध्यक्ष ने विधायक से मांगी राशि, विधायक नंदनी मरावी ने विधायक विकास निधि से विकास कार्यों के लिए 25 लाख प्रदान करने दिया पत्र

सिहोरा 

शिवरा नगरपालिका को एक बार फिर से विकास के पंख लगेंगे। नगर पालिका क्षेत्र की अवैध कॉलोनियों में सड़क नहीं होने से वहां के निवासियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वार्ड के लोगों की परेशानियों को देखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष संध्या दिलीप दुबे ने इन वार्डों में विकास कार्यों के लिए विधायक नंदनी मरावी से निधि की मांग की। जन हितेषी विकास कार्यों और आमजन की मांग को देखते हुए विधायक नंदनी मरावी ने विधायक विकास निधि से विकास कार्यों के लिए 25 लाख रुपए राशि प्रदान करने का पत्र नगर पालिका अध्यक्ष को दिया। नगर के विकास कार्यों के लिए विधायक नंदनी मरावी द्वारा राशि प्रदान करने का पत्र दिए जाने पर नगर पालिका अध्यक्ष ने उनका आभार व्यक्त किया । इसके साथ ही अन्य कॉलोनियों के विकास के लिए सांसद निधि से राशि दिलाने का निवेदन किया । 

विकास कार्यों के लिए राशि प्रदान किए जाने के पत्र प्रदान करते समय पूर्व विधायक दिलीप दुबे, भाजपा प्रदेश कार्यकारणी सदस्य राजा मोर, मंडल अध्यक्ष अंशु परोहा, राजेश दहिया अनुपम सराफ, शैलेंद्र दुबे, मुख्य नगरपालिका अधिकारी लक्ष्मण सिंह सारस, उपयंत्री आरपी शुक्ला, देवेंद्र व्यास, विजय श्रीपाल शामिल रहे।




इन वार्डों में थी विकास कार्यों की आवश्यकता

नगर पालिका सिहोरा के वार्ड क्रमांक 4 रंगमंच, वार्ड क्रमांक 8 हरदौल मंदिर के पास रंगमंच आदि कार्य, वार्ड क्रमांक 9 एनएच 30 से अतुल गौतम के घर तक सीसी रोड, वार्ड क्रमांक 9 अनिल मिश्रा से सोनू कटहल के घर तक एनएच 30 तक सीसी रोड, वार्ड क्रमांक 11 में अजय मिश्रा से संतोष पटेल के घर तक सीसी रोड, वार्ड क्रमांक 12 में खितौला रोड से भारती के घर तक सीसी रोड, वार्ड क्रमांक 13 में खितौला रोड से चर्च तक सीसी रोड, पुराने एनएच 7 से दीपक विश्वकर्मा के घर तक सीसी रोड।
Previous Post Next Post