साइबर ठग सराफा कारोबारी को चोरी के झूठे मामले में फसाने की दे रहे धमकी आक्रोशित सिहोरा सराफा एसोसिएशन ने एसडीओपी को सौंपा ज्ञापन

साइबर ठग सराफा कारोबारी को चोरी के झूठे मामले में फसाने की दे रहे धमकी


बिना पुख्ता तथ्य के सर्राफा कारोबारी को खितौला थाने में घंटों बैठाया: आक्रोशित सिहोरा सराफा एसोसिएशन ने एसडीओपी को सौंपा ज्ञापन

सिहोरा

साइबर ठग द्वारा सिहोरा की एक सराफा व्यापारी को चोरी के मामले में फंसाने को लेकर कॉल किया जाता है। बाद में मोटी रकम की मांग की जाती है। फोन करने के बाद खितौला थाने की पुलिस संबंधित सर्राफा व्यापारी को थाने में बैठा कर रखती है। जिससे सर्राफा व्यापारी को मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ा। संबंधित मामले को लेकर पुलिस की इस कार्यप्रणाली से सिहोरा सराफा एसोसिएशन के पदाधिकारियों में आक्रोश फैल गया। मंगलवार को एसोसिएशन के पदाधिकारी सदस्य सिहोरा एसडीओपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा और बताया कि बिना तथ्य के सर्राफा व्यापारियों को परेशान न किया जाए। सिहोरा पुलिस अनुभाग के अंतर्गत यदि कोई भी शिकायत संबंधित थाने में आने और कार्रवाई से पहले सिहोरा सराफा एसोसिएशन को सूचित किया जाए।


ये है पूरा मामला 

खितौला निवासी सर्राफा कारोबारी बृजेश सोनी को मोबाइल फोन से मंगलवार को एक कॉल आया। संबंधित व्यक्ति ने सर्राफा कारोबारी से कहा कि तुमने चोरी का माल खरीदा है। मैं तुम्हें इस मामले में फंसा दूंगा यदि तुम बचना चाहते हो तो रुपया दो। कुछ देर बाद खितौला थाने की एफआरव्ही बृजेश सोनी के घर पहुंचती है और उसे थाने ले आती। कई घंटों तक उसे थाने में बैठाया जाता है। 


झूठे मामले में फंसाने के लगातार आ रहे फोन पुलिस बिना तथ्य के उठा रही सराफा कारोबारियों

सिहोरा सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिषेक गुप्ता, उपाध्यक्ष संजीव सोनी, सचिव पवन सोनी, सह सचिव मगन सोनी, कोषाध्यक्ष विशाल सराफ, सह कोषाध्यक्ष मदन सोनी, सदस्य जगदीश सोनी, सुनील सोनी, मनोज सोनी, भास्कर सोनी, बसंत सोनी, संदीप सोनी, आशीष सोनी, अनिल सोनी, निशांत सोनी ने आरोप लगाया कि सर्राफा कारोबारियों को झूठे मामले में फंसाने को लेकर लगातार फोन आ रहे पुलिस बिना तक की सर्राफा कारोबारियों को उठा रही है जो सरासर गलत है। हम पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे लेकिन पुलिस भी मामले की तह तक पहुंचे और ऐसे साइबर ठगों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करे।
Previous Post Next Post