संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पूरे शरीर पर मिले चोट के दायां हाथ फैक्चर, हत्या की आशंका

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पूरे शरीर पर मिले चोट के दायां हाथ फैक्चर, हत्या की आशंका


मझौली थाना क्षेत्र के सुनवानी गांव की बताई जा रही घटना, हत्या या और कुछ पुलिस मामले की जांच में जुटी

मझौली

मझौली थाना क्षेत्र के सुनवानी गांव में गुरुवार रात एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के शरीर में चोट के निशान मिले हैं, जिससे महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है। महिला की मौत कैसे हुई इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। 


पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक सुनवानी ग्राम निवासी संध्या दाहिया (26) अपने पति हीरालाल दाहिया और दो बच्चों के साथ रहती थी। गुरुवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में संध्या की मौत हो गई। संध्या की मौत की खबर पुलिस को शुक्रवार सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा किए गए फोन पर मिली।

पूरे शरीर पर मिले चोट के निशान 

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को जब पुलिस घर पहुंची तो संध्या की लाश उसके कमरे में पड़ी थी। प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि संध्या के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं। डॉक्टरों जांच में यह भी बात सामने आई है कि उसका दांया हाथ फैक्चर था। 

संध्या ने पति के खिलाफ तीन बार दर्ज कराई थी मारपीट की शिकायत

पुलिस के मुताबिक संध्या और हीरालाल ने लव मैरिज की थी। संध्या का एक 8 साल का बेटा और 6 साल की बेटी है। संध्या ने अपने पति हीरालाल के खिलाफ मझौली थाने में मारपीट की तीन बार शिकायत दर्ज कराई थी। 


इनका कहना

महिला के पूरे शरीर में चोट के निशान मिले हैं साथ ही उसका दायां हाथ भी फैक्चर है।महिला के पति से पूछताछ की जा रही है। महिला की मौत कैसे हुई इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। 

अभिलाष मिश्रा, थाना प्रभारी मझौली
Previous Post Next Post