नगर-ग्रामीण क्षेत्रों के साथ प्रशासनिक भवनों को भी लगेंगे विकास के पंख : अजय विश्नोई

नगर-ग्रामीण क्षेत्रों के साथ प्रशासनिक भवनों को भी लगेंगे विकास के पंख : अजय विश्नोई




1.25  करोड़ की लागत से बनने वाले सिहोरा अनुविभागीय कार्यालय का जनप्रतिनिधियों ने किया भूमि पूजन


सिहोरा 

केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार ग्रामीण क्षेत्रों के साथ नगर के विकास के आयाम गढ़ रही है। हितग्राही मूलक योजनाओं के साथ गरीब के साथ अंतिम व्यक्ति तक इसका लाभ आम जनता को मिल रहा है। जनप्रतिनिधियों के प्रयास और सरकार की सोच के साथ प्रशासनिक भवनों को भी विकास के पंख लगेंगे। यह बात पूर्व मंत्री एवं पाटन विधायक अजय विश्नोई ने मंगलवार को सिहोरा तहसील प्रांगण में सिहोरा अनुविभागीय (राजस्व) कार्यालय के नवीन भवन के भूमि पूजन के अवसर पर कही। 




सिहोरा विधायक नंदनी मरावी की अध्यक्षता, पूर्व भाजपा जिला ग्रामीण अध्यक्ष शिव पटेल, जनपद पंचायत सिहोरा की अध्यक्ष रश्मि मनेंद्र अग्निहोत्री, नगर पालिका से अध्यक्ष संध्या दिलीप दुबे, जनपद उपाध्यक्ष दिलीप पटेल  के विशिष्ट आतिथ्य में सिहोरा अनुविभागीय राजस्व कार्यालय का भूमि पूजन हुआ। हालांकि ग्रहण के चलते जनप्रतिनिधियों ने सिर्फ शिलान्यास लेख का अनावरण किया। 

पुराना भवन था छोटा, नए की थी आवश्यकता

विधायक नंदनी मरावी ने कहा कि सिहोरा अनुविभागीय (राजस्व) कार्यालय का भवन कामकाज के लिहाज से पुराना और छोटा था। ऐसे में नए भवन की आवश्यकता को देखते हुए शासन से नए भवन की मांग की गई थी शासन ने इस मांग को गंभीरता से लेते हुए नए भवन की स्वीकृति प्रदान कर दी। नया भवन बन जाने से जनता को इसका लाभ मिलेगा। एसडीएम आशीष पांडे, तहसीलदार राकेश चौरसिया, नायब तहसीलदार रूबी खान ने जनप्रतिनिधियों का स्वागत पुष्पगुच्छ भेंट कर किया।


पीडब्ल्यूडी की शाखा करेगी निर्माण पीआईयू

करीब सवा करोड़ की लागत से बनने वाले सिहोरा अनुविभागीय राजस्व कार्यालय के भवन का निर्माण पीडब्ल्यूडी की शाखा पीआईयू करेगी। भूमि पूजन कार्यक्रम में पार्षद गौरा देवी विश्वकर्मा, बेबी विनयपाल, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजा मोर, भाजपा अंशु मंडल अध्यक्ष परोहा, विधायक प्रतिनिधि किशन जानवानी, वरिष्ठ भाजपा नेता शिशिर पांडे,  माधव मिश्रा, विनय जैन, अंकित तिवारी, नीरज पांडे, लालू यादव, वीरेंद्र पटेल के साथ बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक राजस्व विभाग के कर्मचारी बड़ी संख्या में शामिल रहे।
Previous Post Next Post